आगरा: प्रेमिका ने प्रेमी को पहले पिलाई शराब, फिर गला रेत कर हत्या कर दी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 05, 2019 12:12:13 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

आगरा:  

इश्क के जुनून में लोग कत्ल भी कर सकते हैं. आगरा में सोमवार को ऐसा ही एक मामला देखने को मिला. जिसमें एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. शव की पहचान न हो पाए और सबूत मिटाने के लिए प्रेमिका ने अपने प्रेमी का सिर पत्थरों से कुचल दिया. पूरा मामला आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी का है. जहां 30 सितंबर को स्मारक के पीछे एक अज्ञात शव खून से लथपथ हालत में मिला. शव के पास शराब की खाली बोतलें पड़ी हुई थीं. सर को बुरी तरह कुचल दिया गया था और चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था.

यह भी पढ़ें- EPF Scam: UPPCL के पूर्व एमडी अयोध्या प्रसाद मिश्रा गिरफ्तार 

पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तो किसी भी तरह का कोई पहचान पत्र या कागज नहीं मिले. लेकिन मृतक की शर्ट में भटिंडा से आगरा का ट्रेन टिकट मिला. ट्रेन की टिकट पुलिस के लिए एक अहम सुराग साबित हुआ. आनन-फानन में आगरा से पुलिस टीम भटिंडा के लिए रवाना हुआ. भटिंडा में गहरी पड़ताल की तो पता चला कि मृतक भटिंडा का ही रहने वाला था.

यह भी पढ़ें- बढ़ते प्रदूषण को लेकर UP के BJP विधायक ने PM Modi को लिखा पत्र, कर डाली ये मांग

अब बारी थी हत्यारे और हत्या के कारणों का पता लगाने का. पुलिस ने जांच में पाया कि बंटी का प्रेम प्रसंग भटिंडा की रहने वाली एक महिला के साथ चल रहा था. प्रेमिका भटिंडा से किसी के साथ आकर आगरा में रहने लगी. तब तक बंटी ने एक दूसरी महिला के साथ शादी कर ली. बंटी का शादी करना उसकी प्रेमिका को बुरा लगा. बदला लेने के लिए उसने बंटी को फतेहपुर सीकरी स्मारक दिखाने के बहाने बुलाया. वहां उसने बंटी को शराब पिलाई और नशे की हालत में उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई.

First Published: Nov 05, 2019 12:07:56 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो