logo-image

अखलाक हत्याकांड के आरोपी पर कैंची और लाठी डंडों से हमला

अखलाक हत्याकांड के आरोपी पर कैंची से हमले का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बिसाहड़ा गांव में रविवार को कुछ लोगों ने अखलाक हत्याकांड के आरोपी पर कैंची से हमला किया.

Updated on: 11 Nov 2019, 01:51 PM

ग्रेटर नोएडा:

अखलाक हत्याकांड के आरोपी पर कैंची से हमले का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बिसाहड़ा गांव में रविवार को कुछ लोगों ने अखलाक हत्याकांड के आरोपी पर कैंची से हमला किया. गंभीर हालत में पीड़ित युवक विशाल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि उस पर हमला करने वाले लोगों ने उसे कैंची से तो मारा ही लेकिन लाठी-डंडों से भी पीटा. उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया. बिसाहड़ा गांव में शनिवार रात विक्की और विशाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें- बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराने के संबंध में दिग्विजय सिंह के सवाल पर शिवराज का तंज

मौके पर मौजूद लोगों ने उस समय मामला शांत करवा दिया. विक्की सीमेंट की चादर बनाने वाली कंपनी के मेनेजर की हत्या का आरोप में जेल में बंद था. हाल ही में वह जमानत पर छूटा था. आरोप है कि रविवार की सुबह करीब 6 बजे विशाल दादरी से गांव की ओर जा रहा था.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से करना चाहता था निकाह, अड़चन बनीं बीवी तो निकाला घर से

इसी बीच रास्ते में विक्की समेत 3 युवकों ने उसे राणा संग्राम सिंह इंटर कालेज के पास रोका और उस पर हमला कर दिया. विशाल का कहना है कि घटना के वक्त आसपास काफी लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने भी उसे बचाने का प्रयास नहीं किया. विशाल के बेहोश होने पर हमला करने वाले भाग गए. आपको बता दें कि 4 साल पहले अखलाक हत्याकांड के मामले में विशाल को गिरफ्तार किया गया था.