दुस्साहस: किशोरी से बलात्कार के बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश!

भाषा  |   Updated On : November 22, 2019 04:41:36 PM
दुस्साहस: किशोरी से बलात्कार के बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश!

सांकेतिक चित्र (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली:  

नखासा थाना क्षेत्र के एक कस्बे में गुरुवार रात 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोसी युवक ने कथित रूप से बलात्कार करने के बाद आग लगा दी. एएसपी आलोक जायसवाल ने शुक्रवार को बताया कि कल रात नखासा थाना क्षेत्र के एक कस्बे में 16 साल की किशोरी घर में अकेली थी. तभी पड़ोस के जीशान ने उक्त किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया.

परिजनों की शिकायत पर जीशान के खिलाफ देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले कि जांच शुरू कर दी गई है . इस बीच इस प्रकरण में प्रशासन सख्त कार्रवाई करने जा रहा है. जिला अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने बताया कि सम्भल की बालिका के साथ उसके पड़ोसी ने जघन्य अपराध किया है. उक्त मामले में अपराधी को तुरंत गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है महाराष्ट्र के संदर्भ में अबू आजमी को याद आई चाणक्यनीति

बालिकाओं के साथ अपराध के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति है. सिंह ने बताया कि हम उक्त आरोपी के खिलाफ कड़ी सख्त कार्यवाही कर रहे है. इसमें सर्वप्रथम फास्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई की जाएगी. साथ ही आरोपी के खिलाफ रासुका भी लगाया जाएगा. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ तुरन्त कार्यवाही करते हुए पांच टीमें लगाकर रात में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-भारत-बांग्लादेश मैच से इतर हसीना और ममता के बीच बातचीत की संभावना

First Published: Nov 22, 2019 04:41:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो