आप विधायक अमानतुल्ला खां के परिजन बांट रहे थे मिठाई, पुलिस ने प्रदर्शन समझकर की पिटाई

News State Bureau  |   Updated On : February 12, 2020 01:51:48 PM
आप विधायक अमानतुल्ला खां के परिजन बांट रहे थे मिठाई, पुलिस ने प्रदर्शन समझकर की पिटाई

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

मेरठ:  

मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ पुलिस पर क्षेत्र के आगवानपुर गांव में दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों की पिटाई करने के गंभीर आरोप लगे हैं. बाकायदा, अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों ने खुद अपना बयान जारी करते हुए पुलिस पर मारपीट करने और अभद्रता करने का आरोप लगाया. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने सीएए का प्रोटेस्ट समझ कर उनके साथ बदसलूकी की. परिजनों का आरोप है कि वो अपने भाई अमानतुल्लाह खान की जीत का जश्न मना रहे थे और मिठाई बाँट रहे थे.

यह भी पढ़ें- दारुल उलूम ने दुनिया के सारे बड़े आतंकवादी पैदा किए हैं : गिरिराज सिंह

इस बीच पुलिस वहां पहुची और अभद्रता करने लगी. साथ ही मारपीट भी की. इस मामले में पुलिस का कहना है कि बिना अनुमति के वो लोग जुलूस निकल रहे थे. पुलिस ने उन को समझाया कि ऐसा कोई काम न करे जिससे माहौल खराब हो. इस लिए उन को रोका गया था.

यह भी पढ़ें- UP STF ने एक बदमाश को एनकाउंटर में ढेर किया, एक कमांडो घायल

दरअसल दिल्ली में आम आदमी पार्टी से चुनाव जीतने वाले अमानतुल्लाह खान मूल रूप से मेरठ अगवानपुर के रहने वाले हैं और उन के कुछ रिश्तेदार जश्न मना रहे थे. जहां पुलिस पर आरोप लगा है कि पुलिस ने इस दौरान जश्न मना रहे लोगों से अभद्रता की. आरोप है कि जब इस घटना के दौरान अमानतुल्लाह खान के चचेरे भाई मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने इस दौरान मारपीट की.

यह भी पढ़ें- बाबरी 'कलंक' का मलबा मांगना राम मंदिर निर्माण रोकने की साजिश है : वसीम रिजवी

विधायक की भतीजी और परिजनों और रिश्तेदारो ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर यह गंभीर आरोप लगाया है. आरोप है कि पुलिस ने न केवल उनके के साथ बदसलूकी की बल्कि सर के बाल पकड़कर उन्हें घसीटा. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की जानकारी मिली थीं कि बिना परमिशन के जुलूस निकाल रहे थे इस लिए उन को रोका गया था. क्योंकि मेरठ लगातार कुछ दिनों से संवेदनशील है. मारपीट की बात एकदम गलत है.

First Published: Feb 12, 2020 01:51:48 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो