BREAKING NEWS
  • DHONI vs KOHLI: जानें कौन है असली चैंपियन, हम नहीं बल्कि आंकड़े उठाएंगे सच्चाई से पर्दा- Read More »

ऐसा करना चाहता था युवक इसलिए खुद पर ही चलवाई गोली, लेकिन उसे नहीं पता था कि...

डालचंद  |   Updated On : September 05, 2019 09:38:02 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

गाजियाबाद:  

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने खुद के ऊपर ही हमला करवा लिया. इस हमले में युवक को पैर में गोली लगी है. जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि युवक ने तीन लोगों के फंसाने के लिए खुद पर हमला कराया था. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ झूठी शान के लिए भाई ने बहन के साथ कर दिया ऐसा डरावना काम

दरअसल, गाजियाबाद के लोनी में ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारी थी. युवक की पहचान शाकिर पुत्र बाबू खां निवासी नसबंदी कॉलोनी थाना, लोनी के रूप में हुई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पैर में गोली लगने से घायल शाकिर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ेंः टॉयलेट के अंदर कक्षा-6 के छात्र ने कक्षा-3 की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे खुला भेद

इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. काफी छानबीन और जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा किया. एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने जानकारी देते हुए कहा कि ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में हुए हमले के मामले में शाकिर नाम के व्यक्ति ने खुद ही अपने ऊपर हमला कराया था. उन्होंने बताया कि शाकिर ने तीन लोगों को फंसाने के लिए यह पूरा प्लान बनाया था.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Sep 05, 2019 08:37:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो