logo-image

Selfie का शौक ले डूबा, 100 फुट गहरे कुंड में समा गया युवक

बताया जा रहा है कि उक्त युवक नहर में नहाते हुए सेल्फी ले रहा था, जिसके बाद पांव फिसलने से वो नदी में जा गिरा.

Updated on: 19 Jul 2019, 01:32 PM

नई दिल्ली:

सहारनपुर के कुतुबशेर थाना इलाके के अम्बाला हाईवे पर स्थित पूर्वी यमुना नहर में एक युवक का पांव फिसल गया, जिससे वो नदी के 100 फुट गहरे कुंड में समा गया. युवक के गहरे कुंड में डूबने से वहां मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया. मौके पर मौजूद कांवड़ ड्यूटी में लगे पुलिस विभाग के गोताखोरों ने युवक की तलाश शुरू कर दी. मगर घंटों की तलाश के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिया गया, धरने पर बैठी थीं

बताया जा रहा है कि उक्त युवक नहर में नहाते हुए सेल्फी ले रहा था, जिसके बाद पांव फिसलने से वो नदी में जा गिरा. युवक का नाम सुनील बताया जा रहा है जोकि चंडीगड़ से सहारनपुर अपने रिश्तेदारों के घर आया हुआ था. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि चेतावनी बोर्ड लगा होने के बाद भी यहां पर लोग आकर नहाते हैं और अक्सर ऐसे हादसे होते हैं.

पुलिस अधिकारी का ये भी कहना है कि है आज यहां इतनी फोर्स व कांवड़ ड्यूटी में लगे अन्य लोगों की मौजूदगी में ये हादसा हुआ है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि उक्त युवक जीवित है या उसकी मौत हो चुकी है, इसका अभी पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र मामले में 5 अधिकारी-कर्मचारियों को निलंबित करने के आदेश

हालांकि पुलिस अधिकारी के इस बयान ने सवाल खड़ा कर दिया है कि जब कांवड़ के चलते नदी के आसपास सुरक्षा बन्दोबस्त कर रखे हैं. उसके बाद भी उक्त युवक को रोकने के लिए वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों
ने उसको वहां जाने से क्यों नहीं रोका.

यह वीडियो देखें-