logo-image

राजधानी लखनऊ में बड़ा हादसा, अनियंंत्रित पिकअप गाड़ी नहर में गिरी, 7 बच्चे लापता

इस घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है.

Updated on: 20 Jun 2019, 09:22 AM

नई दिल्ली:

राजधानी लखनऊ के नगराम थाना इलाके में देर रात बड़ा हादसा हो गया. एक अनियंत्रित पिकअप गाड़ी इंदिरा नहर में गिर गई. इस हादसे के बाद 7 बच्चे लापता हो गए हैं. जिनमें 5 लड़के और 2 लड़कियां शामिल हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने राहत कार्य शुरू किया. बच्चों की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें- योगी और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना पंजाबी सिंगर को पड़ा भारी, केस दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक, पिकअप गाड़ी सवार सभी लोग बाराबंकी के लोनी कटरा थाने इलाके के रहने वाले हैं. ये लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे. देर रात नगराम थाना इलाके में पटवा खेड़ा गांव के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर इंदिरा नहर में गिर गई. हादसे के वक्त पिकअप गाड़ी में 29 लोग सवार थे. महिला और पुरुष सकुशल नहर से निकाले लिए गए हैं, जबकि 7 बच्चे अभी भी लापता हैं. जिनकी तलाश में पुलिस और एसडीआरएफ की टीम जुट गई है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 20 जून 2019

आईजी रेंज लखनऊ एसके भगत ने बताया कि 29 लोगों को ले जा रहा एक वाहन नहर में गिर गया. लगभग 22 लोगों को बचाया गया है, 7 बच्चे अभी भी लापता हैं. एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों द्वारा बचाव अभियान जारी है. 

वहीं इस घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक अफसरों को तत्काल राहत कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही अफसरों को घटनास्थल पर जाने को कहा है. 

यह वीडियो देखें-