BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस को यूनेस्को ने स्वीकृति दी थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • 'कहीं बुरे तो कहीं अच्छे' काम के लिए पिटे पुलिसवाले, पढ़िए पूरी खबर- Read More »
  • Horoscope, 17 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 17 नवंबर का राशिफल- Read More »

UP पुलिस की एक और लापरवाही, मथुरा के बाद बरेली में अधेड़ ने SSP दफ्तर में जहर खाकर दी जान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 29, 2019 09:57:00 AM
मृतक की फोटो

मृतक की फोटो (Photo Credit : )

बरेली:  

उत्तर प्रदेश में पुलिस की लापरवाही से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. मथुरा के बाद अब बरेली में रिटायर्ड दरोगा के उत्पीड़न से प्रताड़ित अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने एसएसपी ऑफिस में जहर खा लिया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान बरेली के सुभाषनगर निवासी हरिनाम मीना के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में तबादलों और ठेका पट्टी की होगी खुफिया निगरानी, जनसंपर्क अधिकारियों पर भी पैनी निगाह

आत्महत्या करने से पहले हरिनाम मीना ने रिटायर्ड दरोगा अशोक कुमार पर जबरन मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाए थे. आरोप ये भी हैं कि पीड़ित द्वारा कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने नहीं की दरोगा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे परेशान हरिनाम मीणा अपने साथ जहर लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंचा और वहां पर उसे निगल लिया. हरिनाम मीणा के जहर निगलने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उस व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान को राहुल गांधी का समर्थन प्राप्त है, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बोला हमला

इससे पहले मथुरा के सुरीर पुलिस थाने में एक दंपति ने खुद को आग लगा ली थी. दंपति ने एक स्थानीय बाहुबली के खिलाफ एक शिकायत पर कथित तौर पर पुलिस की निष्क्रियता को लेकर आत्मदाह करने की कोशिश की है. आग की वजह से पति-पत्नी 60 फीसदी तक झुलस गए है, जिनका दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में 2 अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस स्टेशन के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है. डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि एसपी सिटी मथुरा को मामले की जांच सौंपी गई है, जो 3 दिनों के भीतर अपनी रिपोर्ट देंगे.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Aug 29, 2019 09:57:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो