बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, बचाव में आए घरवालों पर भी बरसाए गए लाठी-डंडे

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 22, 2019 08:11:55 AM
घायल अस्पताल में भर्ती

घायल अस्पताल में भर्ती (Photo Credit : )

सहारनपुर:  

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है. आरोप है कि गांव के प्रधान और उसके गुर्गों ने बीजेपी नेता श्याम लाल पर लाठी-डंडों से हमला किया है. बीच बचाव करने आए श्यामलाल के परिजनों के साथ भी मारपीट गई है. इस हमले में बीजेपी नेता श्यामलाल और इसके परिजन घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ेंः UP: जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की हत्या की गई

घटना सहारनपुर जिले के नागल थाना इलाके के ताशीपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि भाजपा बूथ अध्यक्ष श्यामलाल और गांव के प्रधान के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी को लेकर ग्राम प्रधान और उसके गुर्गों ने श्यामलाल पर हमला कर दिया. इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh: एटा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 6 लोगों की मौत, कई लोग घायल

उधर, सहारनपुर के देवबंद में बीजेपी की महिला नेता शशि त्यागी ने शनिवार को भाजपा विधायक कुंवर बृजेश सिंह के आवास पर आत्मदाह की कोशिश की. महिला नेता ने विधायक पर परिवार के लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाने का आरोप लगाया. वो शनिवार सुबह 10 बजे विधायक आवास पर पहुंची और अपने ऊपर मिटटी का तेल छिड़क लिया. हालांकि गनीमत रही कि पुलिस ने वक्त रहते शशि त्यागी को पकड़ लिया. लेकिन बाद में शशि तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया.

First Published: Sep 22, 2019 07:49:59 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो