logo-image

पुलिस से मिली दुत्कार तो नाराज़ शख्स ने फांसी लगाकर दी जान

मेरठ में एक शख्स ने पुलिस की कार्रवाई से नाराज़ होकर खुद को फांसी लगा आत्महत्या कर ली. दरअसल, युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी के छोटे भाई को हिरासत में ले लिया.

Updated on: 15 Oct 2019, 01:22 PM

मेरठ:

मेरठ में एक शख्स ने पुलिस की कार्रवाई से नाराज़ होकर खुद को फांसी लगा आत्महत्या कर ली. दरअसल, युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी के छोटे भाई को हिरासत में ले लिया. जब पिता बेटे को छुड़ाने पहुंचा तो उसे थाने से दुत्कार दिया गया. इससे क्षुब्ध होकर पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी. इसकी जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई. लालकुर्ती थानाक्षेत्र के तोपखाना निवासी महेश पर दूसरे वर्ग की युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसके घर पर दबिश दी.

यह भी पढ़ें- बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO

जहां आरोपी नहीं मिला तो पुलिस ने उसके छोटे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. जिसका विरोध उसके पिता तोताराम ने किया. पुलिस वालों ने उसे दुत्कार का भगा दिया. परिवार की बदनामी होने पर तोताराम ने फांसी लगाकर जान दे दी. एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि आरोपी का छोटा भाई पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रारंभिक जांच में थाना पुलिस की लापरवाही सामने नहीं आई. इस प्रकरण की जांच कराई जाएगी. बताया जा रहा है कि तोताराम अपने छोटे बेटे को छुड़वाने के लिए लालकुर्ती थाने में गए थे. उन्होंने कहा था कि उनके छोटे बेटे की कोई गलती नहीं है. उसको छोड़ दो. इस बात पर पुलिस ने तोताराम को फटकार लगाई और थाने से दुत्कार दिया. हालांकि पुलिस ने तोताराम के थाने में जाने से साफ इनकार किया है.