गाजियाबाद में पति ने पत्नी और 3 बच्चों के मुंह को टेप से बांधा, फिर हथौड़े से कर दी हत्या

Dalchand  | Reported By : हिमांशु शर्मा |   Updated On : July 05, 2019 10:59:18 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों की हत्या कर दी. इसके बाद व्यक्ति ने खुद भी आत्महत्या कर ली. तीनों बच्चियों की उम्र महज 3, 5 और 8 साल है. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी. जिसके बाद उस व्यक्ति ने ऐसा कदम उठाया है. शख्स के शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें पत्नी के शक करने की बात का जिक्र किया गया है.

यह भी पढ़ें- छोटी सी बात पर पति ने दिया तीन तलाक, फिर जेठों ने किया बलात्कार और...

यह घटना गाजियाबाद के मसूरी थाना के न्यू शताब्दीपुरम आइडियल कॉलेज के पास की है. जहां यह शख्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. इस व्यक्ति का नाम प्रदीप है, जिसकी उम्र करीब 37 साल थी. पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 5 बजे युवक के आत्महत्या करने और पत्नी समेत 3 बच्चों को मारने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया. पुलिस का कहना है कि प्रदीप ने टेप से मुंह बांधकर अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किया था. मौके से हथौड़े को बरामद किया गया है. 

यह भी पढ़ें- वाराणसी में मौसेरी बहनों ने आपस में रचाई शादी, ये बताया कारण

पुलिस का कहना है कि शव के पास मिले सुसाइड नोट में शक की बात कही गई है. प्रदीप शराब पीता था और उसी को लेकर अक्सर परिवार में झगड़ा होता था. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले ही प्रदीप ने किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी शुरू की थी. जबकि प्रदीप की पत्नी किसी नशा मुक्ति केंद्र में नौकरी करती थी. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 05, 2019 08:34:20 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो