गाजियाबाद में बीजेपी नेता बीएस तोमर की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

News State Bureau  | Reported By : हिमांशु शर्मा |   Updated On : July 21, 2019 06:26:05 AM
मृतक बीजेपी नेता (फाइल फोटो)

मृतक बीजेपी नेता (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

एक तरफ पूरे उत्तर प्रदेश में पुलिस एनकाउंटर कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ बदमाश बड़ी आसानी से बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. गाजियाबाद में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बीते कुछ दिनों में गाजियाबाद में लगातार एनकाउंटर चल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक बड़ी घटना को बदमाश अंजाम दे रहे हैं. शनिवार देर शाम मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित दूधिया पीपल के सामने बदमाशों ने बीजेपी नेता डॉ बीएस तोमर की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- कांग्रेसियों के कुकर्म के कारण ही सोनभद्र में हत्याकांड हुआ- स्वतंत्र देव सिंह

बीएस तोमर डासना से बीजेपी के मंडल अध्यक्ष भी थे. घटना के बाद से ही डासना में तनाव का माहौल है. जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया. घटनास्थल पर खुद गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह एसपी देहात नीरज कुमार जादौन और आईजी आलोक सिंह पहुंचे. बताया जा रहा है कि डॉ बीएस तोमर डासना स्थित अपने क्लीनिक पर बैठे हुए थे. जैसे ही वह अपने क्लीनिक के बाहर निकले, तभी घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके चलते बीएस तोमर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तनाव के माहौल को देखते हुए आईजी आलोक सिंह को ख़ुद घटनास्थल पर पहुंचना पड़ा.

न्यूज स्टेट से खास बातचीत में आईजी आलोक सिंह ने कहा कि बदमाशों को प्रवेश कर लिया गया है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. एक के बाद एक हो रहे एनकाउंटर पर पूछे गए सवाल पर आईजी आलोक सिंह ने कहा कि बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा. कोई भी बदमाश अगर अपराधिक घटनाएं करता हुआ मिला तो पुलिस जवाबी कार्रवाई करेगी. वहीं आईजी आलोक सिंह में मसूरी थाना इंचार्ज प्रवीन शर्मा और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है.

यह भी पढ़ें- इंजमाम को 3 साल में मिले 6 करोड़, टीम टेस्ट में पहले से सातवें पायदान पर पहुंच गई

गौरतलब है कि एक के बाद एक गाजियाबाद में बड़े एनकाउंटर हो रहे हैं. बावजूद उसके बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. हाल ही में लोनी के अंदर पहले प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या की गई. उसके बाद दुकान पर बैठे दुकानदार की बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार हत्या कर दी थी और अब बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई. ये घटनाएं गाजियाबाद पुलिस पर  सवालिया निशान खड़े कर रही है. घटना के बाद से ही बीजेपी नेताओं में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 21, 2019 06:26:05 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो