logo-image

पेट्रोल भराने के लिए पहुंचे 3 युवकों ने निकाला तमंचा और फिर लूट लिए पैसे, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने भले ही अपराधियों के खिलाफ 'जीरो टॉलरेंस' की नीति अपनाए हुए है, मगर पुलिस का खौफ अपराधियों में अब तनिक भी नहीं रहा है.

Updated on: 21 Jul 2019, 07:54 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने भले ही अपराधियों के खिलाफ 'जीरो टॉलरेंस' की नीति अपनाए हुए है, मगर पुलिस का खौफ अपराधियों में अब तनिक भी नहीं रहा है. आलम ये है कि अपराधी बड़ी ही आसानी से खुलेआम अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं. दिनदहाड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ जिले से सामने आया है, जहां अपराधी बड़े ही आराम से हथियार के बल पर एक पेट्रोल पंप पर लूटपाट कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में बीजेपी नेता बीएस तोमर की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

घटना अलीगढ़ के जवान इलाके की है. इस पूरी वारदात को 3 बाइक सवार युवकों ने अंजाम दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बाइक सवार तीन अपराधी जवान इलाके की पेट्रोल पंप पर पहुंचे. जिनमें से एक अपराधी बाइक से उतरा और उसने तमंचा निकालकर पेट्रोल पंप कर्मचारी पर तान दिया. जिसके बाद उस अपराधी ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटपाट शुरू कर दी. इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया और बाइक सवार अपराधी बड़ी ही आसानी से उस कर्मचारी से ढाई हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. हालांकि यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें- शादी से नाखुश मां ने की अपनी ही बेटी को कोर्ट परिसर से अगवा करने की कोशिश, पुलिस पकड़कर ले गई थाने

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस का कहना है कि 3 बाइक सवार युवक वहां गए, एक के पास तमंचा था. उन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से नकदी लूट ली. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह वीडियो देखें-