logo-image

गुजरात के लिए रवाना हुई यूपी पुलिस की टीम, कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारों को लाएगी लखनऊ

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारों को लखनऊ लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस गुजरात के लिए रवाना हो गई है.

Updated on: 23 Oct 2019, 09:35 AM

लखनऊ:

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारों को लखनऊ लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस गुजरात के लिए रवाना हो गई है. आज सुबह यूपी पुलिस की 4 सदस्यीय टीम अहमदाबाद के लिए निकली. इस टीम में इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे, सीओ क्राइम दीपक सिंह शामिल हैं. ट्रांजिट रिमांड पर अहमदाबाद से दोनों संदिग्ध हत्यारों को लखनऊ लाया जाएगा. बता दें कि दो आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन पठान को मंगलवार को गुजरात-राजस्थान सीमा से शामलीजी के पास गुजरात आतंकवाद-निरोधी दस्ते (एटीएस) द्वारा गिरफ्तार किया गया था. 

यह भी पढ़ेंः कातिलों की गिरफ्तारी से कमलेश तिवारी के परिजन खुश, मां बोलीं- सभी को फांसी दे देनी चाहिए

उत्तर प्रदेश पुलिस दोनों हत्यारों को गुजरात के अहमदाबाद से लाने के बाद कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. इस मामले में गिरफ्तार 3 आरोपी मोहसिन शेख, फैजान, और राशिद अहमद पठान 4 दिन की रिमांड पर यूपी पुलिस की कस्टडी में हैं. पूछताछ के दौरान 4 आरोपियों का आमना-सामना भी कराया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

उधर, यूपी एसटीएफ ने लखीमपुर खीरी के पलिया से एक शख्स को हिरासत में लिया है. पलिया के रंगरेजान मोहल्ले से आसिफ नाम के युवक को हिरासत में लिया गया है. इस युवक द्वारा कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों की मदद करने की आशंका है, क्योंकि हत्या के बाद 20 अक्टूबर को अशफाक और मोइनुद्दीन पलिया पहुंचे थे. फिलहाल हिरासत में लिए गए युवक से एसटीएफ की पूछताछ जारी है. इसके अलावा पीलीभीत से फिरोज नाम के एक शख्स को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.