UP: मधुमक्खियों के हमले में 50 छात्राएं घायल, छात्र ने मार दिया था छत्ते में पत्थर

डालचंद  |   Updated On : September 22, 2019 11:31:33 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

चित्रकूट :  

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के एक कॉलेज में चल रही क्रीड़ा प्रतियोगिता के दौरान मधुमक्खियों के झुंड़ ने छात्राओं पर हमला कर दिया. इस हमले में 50 छात्राएं घायल हो गईं. जबकि तीन छात्राएं मधुमक्खियों के डंक लगने से बेहोश हो गईं. सभी छात्राओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मधुमक्खियों के हमले से कॉलेज के अंदर अफरातफरी मच गई.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, बचाव में आए घरवालों पर भी बरसाए गए लाठी-डंडे

यह मामला चित्रकूट के छत्रपति शाहूजी महाराज इंटर कॉलेज रगोली का है. कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि कॉलेज में छात्राओं की जिला स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता चल रही थी, इसी दौरान किसी शरारती छात्र ने महुआ के पेड़ में लगे मधुमक्खियों के छत्ते पर पत्थर मार दिया, जिससे मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः जेल में कैदियों के खर्राटे और मच्छरों से बेचैन हैं स्वामी चिन्मयानंद!

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. आर.के. गुप्ता ने रविवार को बताया कि श्रगोली के छत्रपति शाहूजी महाराज इंटर कॉलेज में क्रीड़ा प्रतियोगिता के दौरान मधुमक्खियों के हमले में घायल हुई 50 छात्राओं को इलाज के लिए शनिवार दोपहर यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें तीन छात्राएं बेहोशी की हालत में लाई गईं हैं. उन्होंने बताया कि सभी छात्राएं खतरे से बाहर हैं और उनका उपचार किया जा रहा है.

First Published: Sep 22, 2019 11:00:11 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो