BREAKING NEWS
  • दिल्ली : एक बार फिर शेर के पिंजरे में गिरा युवक, उसके बाद जमकर हुआ हंगामा- Read More »

कोचिंग के लिए घर से निकला था छात्र, रास्ते में 4 युवकों ने पीट-पीटकर मार डाला

PTI  |   Updated On : June 09, 2019 08:31:16 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

देवरिया जिले के उत्तर कोतवाली थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने आए एक छात्र की चार युवकों ने पीट पीट कर हत्या कर दी. अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सिंह ने बताया कि खुखुन्दू थाना क्षेत्र के बंजरिया शुक्ल गांव का रहने वाला रंजीत कुमार सिंह (17) 12वीं कक्षा का छात्र था. वह सदर कोतवाली क्षेत्र के मालीबारी चौराहा स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ता था.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: प्रतापगढ़ में दबंगों ने घर में घुसकर पत्रकार के भाई पर चलाई गोली, मारपीट कर किया अधमरा

अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, दो दिन पहले कोचिंग में अहिलवार गांव के रहने वाले एक छात्र से बेंच पर बैठने को लेकर रंजीत का विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि रोज की भांति रंजीत, शनिवार की सुबह बाइक से कोचिंग पढ़ने आया था. रंजीत कोचिंग से पढ़कर निकला ही था कि जिस छात्र से दो दिन पहले विवाद हुआ था, उसने अपने अन्य युवकों के साथ मिल कर रंजीत की पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ मर्डर केस में तीसरा आरोपी गिरफ्तार, हत्या की साजिश में था शामिल

कोचिंग के लोगों ने इस दौरान एक आरोपी को छात्रों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. शिष्यपाल सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र के साथ आए अन्य तीन युवक अपनी बाइक छोड़कर भागने में सफल रहे. पुलिस ने छात्र रंजीत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 09, 2019 08:22:04 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो