BREAKING NEWS
  • अगर सीमा पार बैठे मास्टरमाइंड और आतंकियों ने कोई गलती की तो पूरी सजा मिलेगी, मुंबई में बोले पीएम मोदी- Read More »
  • हरियाणा में सनी देओल ने वोटरों से बोले- अगर वोट नहीं दिया तो ये ढाई किलो का हाथ...- Read More »

उप्र : बाराबंकी के बाद सीतापुर में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, 4 की हालत गंभीर

IANS  |   Updated On : May 30, 2019 04:49:02 PM
प्रतीकात्म फोटो।

प्रतीकात्म फोटो। (Photo Credit : )

सीतापुर:  

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी शराब कांड की त्रासदी के जख्म अभी ताजा ही थे कि सीतापुर में भी जहरीली शराब पीने के बाद तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग बीमार पड़ गए जिन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है.

पुलिस अधीक्षक एल. आर. कुमार ने बताया कि सीतापुर के महमूदाबाद इलाके में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से बीमार हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में महमूदाबाद के कोतवाल, पैंतेपुर के चौकी प्रभारी और बीट के सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- मप्र : धार में दो गुटों के बीच विवाद के बाद आगजनी, धारा 144 लागू

एसपी ने बताया, "मामला दर्ज करने के बाद जैनी वार्ड निवासी आरोपी कन्हैया कुमार को एक अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. यह शराब कहां से लाई गई और कहां बनाई गई, इस संबंध में पड़ताल की जा रही है."

महमूदाबाद इलाके के सैगनपुर गांव के विजय कुमार की मंगलवार शाम संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. उनके परिजनों ने तुरंत शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

यह भी पढ़ें- रणवीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद खराब हो गई थी कैटरीना की हालत, अब बताई दास्तां

इसके बाद बुधवार सुबह इसी गांव के विनोद कुमार और क्षेत्र के सुजौरा निवासी सुमेरीलाल की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई. साथ ही सैजनपुर के संतराम, विपिन कुमार एवं चंद्रशेखर और सुजौरा गांव के विजय कुमार बीमार पड़ गए.

चंद्रशेखर को ठीक से दिखाई नहीं दे रहा है. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने पैंतेपुर से कच्ची शराब लेकर पी थी जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ी. चंद्रशेखर का इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि अचानक आंख से कम दिखना अल्कोहल ही वजह से हो सकता है.

First Published: May 30, 2019 04:48:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो