BREAKING NEWS
  • उन्नाव रेप पीड़िता की पोस्टमॉर्ट रिपोट आई सामने, डॉक्टरों ने बताया मौत का कारण- Read More »

UP में हादसों भरी रही रात, अलग-अलग एक्सीडेंट में 23 लोगों की मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 11:40:04 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के लिए रविवार-सोमवार की रात हादसों भरी रही. प्रदेश में कई जगहों पर हादसे हुए. अलग-अलग हादसों में 23 लोगों ने अपनी जान गंवाई. बुलन्दशहर के सिकंदराबाद कोतवाली के सिकंदराबाद-गुलावठी स्टेट हाइवे पर एक वैगनआर कार ट्रक में घुस गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार एक युवक की हालत नाजुक थी. जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया. चारों मृतक ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

मथुरा में भरतपुर बरेली हाइवे पर गोसना गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित गैस कैप्सूल ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. घटना मे 1 की मौत हो गई और 3 घायल हो गए. इस हादसे के वक्त तेज रफ्तार गैस कैप्सूल रेलवे ट्रैक पर जा कर पलट गया. जिसके कारण एक मालगाड़ी डिरेल हो गई.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा-ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें अज्ञात वाहन ने मारुति इको कार को टक्कर मार दी. हादसे में एक ही परिवार के बच्चों और महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक ये सभी हरियाणा के बल्लभगढ़ से शादी समारोह में शामिल होने के बाद मीठेपुर जिला बुलंदशहर लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने फिर की ओछी हरकत, युद्ध संग्रहालय में लगाया अभिनंदन का पुतला

जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मजडीहा गांव में ट्रक व बोलेरो में टक्कर हुई. बोलेरो सवार 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. वहीं शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मजडीहा ढाबा के पास डीसीएम और बोलेरो की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई.

मेरठ के परतापुर दिल्ली रोड सीएनजी पंप के पास सड़क हादसे में एक ही बाइक पर सवार तीन लोगों में से दो की मौत हो गई. वहीं एक बाइक सवार को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. मृतक का नाम आकाश और अंकित बताए जा रहे हैं. मेरठ में एक अन्य हादसे में दो महिलाओं की जान चली गई. कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक बारात के चढ़त में अनियंत्रित कार घुस गई. इसमें करीब 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए वहीं दो महिलाओं की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र की सेना-एनसीपी सरकार में शामिल हो सकती है कांग्रेस, सोनिया गांधी ने बुलाई बैठक

आगरा के बटेश्वर मेला दर्शन करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को एक दूसरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिसमें एक 9 साल के बच्चे की जान चली गई.

बरेली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य आशा सिंह का चंदौसी-अलीगढ़ मार्ग पर सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. आशा सिंह की कार रविवार को अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई थी. पुलिस ने कहा कि कार तेज गति से चलाई जा रही थी और संभवत: चालक को झपकी आ गई होगी, जिसके चलते पेड़ से टकराने की घटना हुई.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सत्ता के लालच में बेमेल गठबंधन पर शिवसेना की हो रही थू-थू, निकाली जा रही भड़ास

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक बस और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीतम (40) और सुंदर (22) शादी के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे जब रविवार को हथ छोया गांव के पास थाना भवन मार्ग पर यह हादसा हुआ. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Nov 11, 2019 11:40:04 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो