उत्तर प्रदेश

अन्य खबरें

CAA, NRC को लेकर दर्ज मुकदमें वापस ले सरकार : मायावती

मायावती ने एक ट्वीट में कहा, "सीएए और एनआरसी के विरोध में संघर्ष करने वाली महिलाओं समेत जिन लोगों के भी खिलाफ उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा गलत मुकदमें दर्ज किए गए हैं, उन्हें तुरंत वापस लिया जाए और इस दौरान जिनकी जान गई है, सरकार उनकी भी उचित म

UP में मुठभेड़ में अपराधी मारा गया, कांस्टेबल घायल

मेरठ पुलिस ने रविवार को एक कुख्यात अपराधी को मार गिराया, जिसके सिर पर 1.5 लाख रुपये का इनाम रखा गया था.

जेवर एयरपोर्ट की जमीन का कब्जा लेने पहुंची सरकारी टीम पर पथराव

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में जेवर एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहित जमीन पर कब्जा करने गई जिला प्रशासन और किसानों के बीच सोमवार को हिंसक झड़प हुई.

UP पुलिस ने थाने में कराई प्रेमी युगल की शादी

कानपुर के जूही पुलिस स्टेशन के अंदर रविवार को एक प्रेमी युगल की शादी कराई गई है. इस दौरान शादी के सभी इंतजाम भी पुलिसकर्मियों ने ही किए.

UP अवैध खनन को लेकर विधायक के भतीजे से मारपीट का आरोप

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नरैनी कस्बे में रविवार देर रात रेत के अवैध खनन को लेकर हुए विवाद में स्थानीय विधायक के भतीजे के साथ कथित रूप से मारपीट का मामला सामने आया है.

दोपहर के बाद आज नहीं हो सकेगा ताज का दीदार, ये है वजह

अगर आप ताजमहल का दीदार करना चाहते हैं तो जरूरी है कि आप आज दोपहर से पहले कर लें. क्योंकि दोपहर के बाद ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो आगरा आ रहे हैं.

AIMPLB ने कहा, 'हम निकाह, हलाला और बहुविवाह का समर्थन करते हैं'

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने निकाह, हलाला, बहु विवाह, शरिया कोर्ट के खिलाफ दायर याचिका का विरोध किया है. बोर्ड ने 1997 के एक फैसले का हवाला देते हुए कहा कि ये साफ हो चुका है कि पर्सनल लॉ को मूल अधिकारों की कसौटी पर नहीं आंका जा सकता.

मानवाधिकार आयोग में यूपी पुलिस की शिकायत कर सकती है कांग्रेस

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi vadra) सोमवार को दिल्ली के राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में उत्तर प्रदेश पुलिस की शिकायत कर सकती है.

मेरठ : पोलियो टीम को लोगों ने समझा NPR सर्वे, बंधक बनाकर पीटा

मेरठ : पोलियो टीम को लोगों ने समझा NPR सर्वे, बंधक बनाकर पीटा

सीएम योगी आज गंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से गंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. इस मौके पर यहां सीएम योगी के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद होंगे.

गाजियाबाद : 200 करोड़ की जमीन 100 रुपये के स्टांप पर बेच दी

गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र में जमीन घोटाले का मामला सामने आया है. यहां बिना रजिस्ट्री कराए करीब 200 करोड़ रुपये की भूमि का सौदा सिर्फ 100 रुपये के स्टांप पर कर दिया गया.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो