logo-image

Water Crisis: पानी के लिए सार्वजनिक नल पर आपस में भिड़ी महिलाएं, 1 महिला की मौत

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार को एक सार्वजनिक नल पर महिलाओं के दो समूह के बीच हुई झड़प में एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

Updated on: 16 Jul 2019, 08:19 AM

अमरावती:

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार को लेकर हुई लड़ाई में एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सार्वजनिक नल पर महिलाओं के दो समूह के बीच हुई झड़प में महिला की मौत हो गई. मृतका तातीपुडी पद्मा (38) पर नल से पानी लेने को लेकर कुछ महिलाओं ने कथित तौर पर स्टील के बर्तनों से हमला कर दिया था. पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है, जिसकी पहचान सुंदरम्मा के रूप में हुई है. 

और पढ़ें: जल संकटः आज चेन्‍नई, कल आपके घरों के नल सूखे रहेंगे, जानें क्‍यों..

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा कि दिक्कत तब शुरू हुई, जब नल पर कुछ महिलाओं ने लाइन को तोड़ दिया. पद्मा अपनी बारी का इंतजार कर रही थी, उसने इसे लेकर आपत्ति जताई. इसे लेकर कहा-सुनी हुई, जिसके बाद कुछ महिलाओं ने उस पर हमला कर दिया. पद्मा को सिर में चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: बढ़ रहा जल संकट, केंद्र की पेयजल योजना अधूरी : रिपोर्ट

बता दें कि आंध्र प्रदेश के विभिन्न भाग मानसून की देरी की वजह से पेयजल की कमी का सामना कर रहे हैं. राज्य में मानसून की देरी की वजह से प्रमुख जलाशयों में जल स्तर गिर गया है.