logo-image

केरल में भारी बारिश से दो लोग डूबे, चार लापता

कासरगोड जिले के कुदुले में शनिवार तक 30 सेंटीमीटर से अधिक बारिश दर्ज की गई

Updated on: 20 Jul 2019, 10:09 PM

highlights

  • केरल में मूसलाधार बारिश
  • दो की मौत चार लापता
  • नारियल के पेड़ गिरने से एक की मौत

नई दिल्ली:

केरल में मूसलाधार बारिश लगातार जारी है, जिससे अब तक दो लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है और तमिलनाडु के तीन मछुआरों सहित चार लोग लापता हैं. कासरगोड जिले के कुदुले में शनिवार तक 30 सेंटीमीटर से अधिक बारिश दर्ज की गई. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पहाड़ी इडुक्की जिले में, कोन्नाथाडी गांव में शनिवार सुबह एक मामूली भूस्खलन की घटना हुई. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन फसल बर्बाद हुयी है.

यह भी पढ़ें - नागरिक उड्डयन मंत्री बोले- यात्रियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं, किराये में होने वाली वृद्धि को बताया गलत 

उन्होंने कहा कि लोगों को पहाड़ी इलाकों में यात्रा नहीं करने की सलाह दी गई है. केरल राज्य आपदा प्रबंधन के सूत्रों ने कहा कि शुक्रवार को कोशी वर्गीज (53) थिरुवल्ला में मणिमाला नदी में मछली पकड़ने के दौरान डूब गए और नारियल के एक पेड़ गिरने से कोल्लम के दिलीप कुमार (54) की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें - प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के विरोध में हिमाचल कांग्रेस ने सीएम योगी का पुतला फूंका

तमिलनाडु के तीन मछुआरे अभी भी लापता हैं, जो कोल्लम में नीन्दकारा से समुद्र में प्रवेश किए थे. उनकी नाव में सवार दो अन्य लोग तैरकर सुरक्षित रूप से बाहर निकलने में कामयाब रहे. फोर्ट कोच्चि समुद्र तट पर स्नान करने गया एक व्यक्ति भी लापता है.