logo-image

तमिलनाडु : 530 डॉक्टर, 1000 नर्स, 1508 लैब तकनीशियन की नियुक्ति के आदेश

एक बयान में पलनीस्वामी ने कहा कि "सरकार राज्य में कोरोनावायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठा रही है. सरकार ने विभिन्न रिक्त पदों को भरने का फैसला लिया.

Updated on: 27 Mar 2020, 06:03 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलनीस्वामी ने शुक्रवार को 530 डॉक्टरों, 1,000 नर्सों और 1,508 लैब तकनीशियनों की नियुक्ति कर रिक्तियों को भरने के आदेश दिए और साथ ही 200 नए एम्बुलेंस वैन को सेवा देने का आदेश दिया. यहां जारी एक बयान में पलनीस्वामी ने कहा कि "सरकार राज्य में कोरोनावायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठा रही है. सरकार ने विभिन्न रिक्त पदों को भरने का फैसला लिया.

यह भी पढ़ेंः UK के प्रधानमंत्री को भी हुआ कोरोना, बोरिस जॉनसन का रिजल्ट आया पॉजिटिव

यह नियुक्ति मेडिकल सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड (एमएसआरबी) के माध्यम से होगी. पलानीस्वामी ने कहा कि मेडिकल सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड के माध्यम से 530 डॉक्टरों, 1,000 नर्सों और 1,508 लैब तकनीशियनों की नियुक्ति की जाएगी और साथ ही 200 नई एम्बुलेंस वैन सेवाएं उतारी जाएंगी. उन्होंने कहा कि नियुक्ति के आदेश दिए जा रहे हैं और उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि वे आफर लेटर प्राप्त करने के तीन दिनों के भीतर ड्यूटी ज्वाइन कर लें.

यह भी पढ़ेंः चीन ने हुबेई में जमा किए गए थे कोरोना जैसे 1500 से ज्यादा वायरस, अभी आगे भी बना रहेगा खतरा

स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर के अनुसार, नई भर्ती को उनके मूल जिलों में लॉकडाउन के कारण नियुक्त जा रहा है. कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए 35 व्यक्तियों में से एक ठीक हो गया है. उसे छुट्टी दे दी गई है. कुल 33 मरीजों में एक मरीज की अस्पताल में मौत हो गई.