logo-image

टीडीपी के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का 68 की उम्र में निधन, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में ली आखिरी सांस

आंध्र प्रदेश के चित्तूर के पूर्व सांसद एन. शिवप्रसाद को किडनी से जुड़ी समस्याएं थीं, वे पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे.

Updated on: 21 Sep 2019, 05:05 PM

नई दिल्ली:

टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का निधन हो गया है. उन्होंने 68 साल की उम्र में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में आखिरी सांस ली. आंध्र प्रदेश के चित्तूर के पूर्व सांसद एन. शिवप्रसाद  को किडनी से जुड़ी समस्याएं थीं, वे पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे जहां उनका इलाज चल रहा था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं आ रहा था.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज, यहां देखें पूरी टीम

अभिनेता ने राजनेता बने शिवप्रसाद की तबियत पिछले कुछ दिनों में बिगड़ने लगी थी. जिसके बाद टीडीपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू अस्पताल पहुंचे और शुक्रवार को एन. शिवप्रसाद के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि नायडू की मुलाकात के 24 घंटे के अंदर ही पूर्व चित्तूर सांसद ने शनिवार दोपहर को अंतिम सांसें लीं.

ये भी पढ़ें- टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लेगा इंग्लैंड का ये धांसू ऑलराउंडर, केंद्रीय अनुबंध में शामिल नहीं किए जाने पर कही बड़ी बात

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी ने चित्तूर के पूर्व सांसद की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने भी शिवप्रसाद के निधन पर संवेदना व्यक्त की. नायडू ने ट्विटर पर लिखा, ''उनकी आत्मा को शांति मिले. हमने एक सप्ताह के भीतर अपने दो वरिष्ठ नेताओं को खो दिया है. शिवप्रसाद का निधन पार्टी के लिए बड़ी क्षति है.''