logo-image

केरल में बोले राहुल गांधी, देश में नफरत फैला रहे पीएम नरेंद्र मोदी, हम प्यार से करेंगे मुकाबला

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में अमेठी में हार और वायनाड में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पहली बार केरल पहुंचे.

Updated on: 07 Jun 2019, 07:34 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में अमेठी में हार और वायनाड में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पहली बार केरल पहुंचे. तीन दिन के केरल दौरे पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कालीकट एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. यहां पर कांग्रेस और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया है.

इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के मलप्पुरम जिले के कलिकावु में पहुंचे हैं. यहां वह रोड शो निकाल रहे हैं. उनके रोड शो में काफी संख्या में कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.

रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मलप्पुरम जिले के चोककड़ में एक दुकान पर चाय पी. बता दें कि वह राज्य की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं, जिसकी शुरुआत आज से हो गई है. इसी क्रम में उन्होंने रोड शो किया है.

रोड शो के बाद केरल के नीलांबुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, केंद्र की वर्तमान सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैला रहे हैं. कांग्रेस जानती और समझती है कि घृणा का मुकाबला सिर्फ प्यार और स्नेह से किया जा सकता है.

उन्होंने आगे कहा, हम विपक्ष की जगह का बचाव करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस देश में कमजोर लोगों का बचाव कर रहे हैं, उन लोगों का बचाव कर रहे हैं जो खुद मोदी की नीतियों और मोदी के हमले से त्रस्त हैं. मैं आपको बेहतर वायनाड बनाने के लिए आपका प्रतिनिधित्व करने और आपके साथ काम करने की आशा करता हूं.