logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Pulwama Attack : केन्द्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस ने केरल डीजीपी को लिखा पत्र

उन्होंने कहा, 'किसी ने ताबूत के नजदीक खड़ी मेरी तस्वीर ली थी, मेरे मीडिया सचिव ने यही तस्वीर मेरे फेसबुक पर लगा दी

Updated on: 18 Feb 2019, 08:05 AM

नई दिल्ली:

केन्द्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस ने रविवार को केरल के डीजीपी को पत्र लिखकर शिकायत की है. उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के अंतिम संस्कार में ली गई उनकी तस्वीर को एक ‘सेल्फी’ के तौर पर जारी कर रहे हैं. अपने पत्र में मंत्री ने कहा कि वह 16 फरवरी को वायनाड में वसंत कुमार के अंतिम संस्कार में शामिल हुये थे. उन्होंने कहा, 'किसी ने ताबूत के नजदीक खड़ी मेरी तस्वीर ली थी, मेरे मीडिया सचिव ने यही तस्वीर मेरे फेसबुक पर लगा दी. तस्वीर को मेरे द्वारा सेल्फी लेने का आरोप लगाते हुये कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फर्जी खबरें फैला दी हैं. उन शरारती तत्वों के कृत्य ने जनता में मेरी प्रतिष्ठा धूमिल की है जो भारतीय दंड संहिता के प्रवाधानों के तहत एक दंडनीय अपराध है'.

यह भी पढ़ें- अब गोलियों की आवाज से थर्रा उठा जम्‍मू कश्‍मीर का पुलवामा, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ शुरू

बता दें कि जम्मू -कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में एक आत्मघाती हमला किया. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए. पुलवामा जिले में आतंकी ने श्रीनगर-जम्मू हाई-वे पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकराकर उसमें विस्फोट कर दिया. धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और आस पास जवानों के शव टुकड़ों में सड़क पर बिखेर गए.

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले पर सानिया मिर्जा ने कहा कुछ ऐसा हो गई ट्रोल, जानें क्या कहा टेनिस स्टार ने

जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. पुलिस ने आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर पर की है. उन्होंने बताया कि अहमद 2018 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था.