देशभक्‍त मुसलमान BJP को ही वोट देंगे, बीजेपी के मंत्री ने दिया विवादित बयान

यासिर  |   Updated On : September 16, 2019 12:51:04 PM
देशभक्‍त मुसलमान BJP को ही वोट देंगे, कर्नाटक के मंत्री बोले

देशभक्‍त मुसलमान BJP को ही वोट देंगे, कर्नाटक के मंत्री बोले (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

कर्नाटक की बीएस येदियुरप्‍पा (BS Yediyurappa) की सरकार में ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री केएस ईश्‍वरप्‍पा (KS Eshwarappa) ने विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है. इस बयान से वे विरोधियों के निशाने पर आ सकते हैं. ईश्वरप्पा ने कहा, जो देशभक्त मुसलमान होगा, वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) को ही वोट देगा. पाकिस्तान (Pakistan) की पैरवी करने वाले मुस्लिम बीजेपी को वोट देने से बचेंगे.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को जम्‍मू-कश्‍मीर जाने की इजाजत, 4 जिलों का कर सकेंगे दौरा

केएम ईश्‍वरप्पा ने कहा, मेरे क्षेत्र में 50 से 55 हजार मुस्लिम वोट हैं लेकिन आज तक वोट की अपील करते हुए उनके सामने हाथ नहीं जोड़ा. 47 हजार वोटों के अंतर से मैंने चुनाव जीता. मीडिया वाले इस बात पर गौर करें. उन्‍होंने कहा, जो राष्ट्रभक्त मुसलमान हैं वे जरूर BJP को वोट करते हैं और जो मुसलमान पाकिस्तान का समर्थन करते हैं वे ही BJP को वोट करने से कतराते हैं.

यह भी पढ़ें : जरूरत पड़ी तो मैं खुद जम्‍मू-कश्‍मीर जाऊंगा, CJI ने कही बड़ी बात

ईश्‍वरप्‍पा ने कहा, अखंड भारत हर भारतीय की तमन्‍ना है. ऐसा इसलिए नहीं हो पा रहा है, क्योंकि राजनीतिक नेताओं के एक वर्ग को डर है कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं मिल पाएगा. ईश्वरप्पा ने कहा कि कर्नाटक में हमारी सरकार बनने से पहले मैं कांग्रेस के कुछ विधायकों से मिला था, जो बीजेपी में आना चाहते थे. हालांकि उनका दावा था कि उनके पास उनकी विधानसभाओं में 50 हजार से ज्यादा मुस्लिम वोट हैं. अगर वे उन्हें खो देंगे तो उन्हें हार का सामना करना पड़ सकता है.

First Published: Sep 16, 2019 11:55:41 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो