logo-image

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 67 हुई: CM पलानीस्वामी

तमिलनाडु में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के एक दिन में ही 17 नये मामले सामने आये है जिससे कुल मामलों की संख्या बढ़कर 67 हो गई है. मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

Updated on: 30 Mar 2020, 03:32 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के एक दिन में ही 17 नये मामले सामने आये है जिससे कुल मामलों की संख्या बढ़कर 67 हो गई है. मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने सोमवार को यह जानकारी दी. तमिलनाडु में रविवार को कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 50 थी और राज्य में दो क्षेत्रों से नये मामले सामने आये है. पलानीस्वामी ने यहां सचिवालय में पत्रकारों को बताया कि नये मामलों में इरोड से सामने आये 10 मामले भी शामिल हैं.

और पढ़ें: दूरों के पलायन पर केजरीवाल को केंद्र की खरी-खरी, मजदूरों को रोकने में बरती कोताही

उन्होंने बताया कि इरोड के इन 10 लोगों ने दिल्ली की यात्रा की थी. एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि ये लोग थाईलैंड के उन दो नागरिकों के संपर्क में आये थे जिनका इरोड जिले में पेरुन्दुरई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. यहां एक निजी अस्पताल में जिन चार लोगों का इलाज चल रहा था उनमें दो महिलाएं, 15 वर्षीय एक किशोरी और 20 वर्षीय एक युवक शामिल हैं.

कोरोना वायरस के नये मामलों में 50 वर्षीय एक महिला और 42 वर्षीय एक व्यक्ति हैं जिन्होंने दिल्ली की यात्रा की थी. उनका इलाज यहां के राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल और करूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने बताया कि तमिलनाडु में फंसे प्रवासी श्रमिकों को पहले से ही चिकित्सा सहायता के अलावा भोजन और आश्रय प्रदान किया जा रहा है.