logo-image

अब न्यूयॉर्क से लौटीं बीजेपी सासंद की बेटी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

बताया जा रहा है कि दिल्ली से बेंगलुरु अश्विनी अपने पिता के साथ आई थीं, उनके टेस्ट भी कराए गए जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Updated on: 25 Mar 2020, 08:50 AM

नई दिल्ली:

मध्य कर्नाटक से भारतीय जनता पार्टी की सांसद की बेटी मंगलवार को कोरोना से संक्रमित पाई गई. जानकारी के मुताबिक वह न्यूयॉर्क और नई दिल्ली से होती हुई बेंगलुरु पहुंची थी. दवनगेरे से सांसद जीएम सिद्धेश्वरा की बेटी अश्विनी गुयाना इसके बाद चित्रदुर्गा जिले के भीमसमुद्र स्थित अपने पैतृक आवास भी गई थीं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस : मोदी सरकार ने आर्थिक मोर्चे पर कसी कमर, नौकरियों में छंटनी पर कड़ी नजर

मीडिया रिपोर्ट् के मुताबिक उनके साथ 8 और 14 साल के दोनों बेटे भी थे. अश्विनी गुयाना 20 मार्च को भारत आई थीं और 22 मार्च को उन्होंने टेस्ट करवाए थे जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. उनके दोनों बेटों के भी टेस्ट लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना के कहर के चलते उत्तर प्रदेश में काजी ने पढ़वाया ऑनलाइन निकाह

बताया जा रहा है कि दिल्ली से बेंगलुरु अश्विनी अपने पिता के साथ आई थीं, उनके टेस्ट भी कराए गए जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

कर्नाटक से 38 मामले

बता दें, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 560 पहुंच गया है जबकि 11 लोगों की मौत हो गई है. कर्नाटक से अभी तक कोरोना से संक्रमित मरीजों के 38 मामले सामने आए हैं. देश के लिए आने वाले कुछ हफ्ते बेहद अहम बताए जा रहे हैं. ऐसे में कोरोना के कहर से लोगों को बचाने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा, लोगों को 21 दिनों तक घर के अंदर ही रहना होगा. हालांकि इस दौरान जरूरत की चीजें मिलती रहेंगी. पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि घर से बाहर निकलना क्या होता है वो ये 21 दिनों के लिए भूल जाएं. उन्होंने कहा ये एक तरह से कर्फ्यू ही है जिसका पूरे देश को पालन करना होगा.