logo-image

BJP नेताओं ने तस्वीर खींच कर की सोशल मीडिया पर वायरल, वायनाड जिला कलेक्टर का आरोप

बीजेपी ने देशभर में सीएए (CAA) पर जागरुकता बढ़ाने के लिए डोर टू डोर (Door to door) कैंपने चलाया हुआ है. अदीला अब्दुल्ला का आरोप है कि बीजेपी नेता इसी अभियान के तहत उनसे मिलने पहुंचे थे

Updated on: 10 Jan 2020, 09:06 AM

नई दिल्ली:

केरल में स्थित राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड की डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर ने अपने ऊपर साइबर हमला होने का आरोप लगाया है. डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर अदीला अब्दुल्ला का आरोप है कि बीजेपी नेताओं ने सीएए (CAA) पर पैंपलेट्स देने के बहाने उनकी फोटो खींच ली और बाद में उसका गलत इस्तेमाल करते हुए वायरल कर दिया. इसके बाद से उन्हें साइबर हमले का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल बीजेपी ने देशभर में सीएए (CAA) पर जागरुकता बढ़ाने के लिए डोर टू डोर (Door to door) कैंपने चलाया हुआ है. अदीला अब्दुल्ला का आरोप है कि बीजेपी नेता इसी अभियान के तहत उनसे मिलने पहुंचे थे. गुरुवार को अदीला ने अपने बयान में कहा, बीजेपी नेता अपने जागरुकता अभियान के तहत मुझसे ऑफिस में मिलने आए और पैंपलेट दिया. पैंपलेट देते वक्त उन्होंने फोटो भी खींची. किसी ने उस फोटो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. मैं इस मामले की पुलिस को शिकायत करूंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदीला ने ये भी कहा कि बिना सही चीजों को जाने सोशल मीडिया पर फर्जी बातों को फैलाना साइबर कानून के तहत गलत है. एक जिला कलेक्टर होने के नाते मैं दोनों पक्षों से अपील करती हूं कि मुझे अपने राजनीतिक अभियान से दूर रखें.

बता दें, डोर-टू-डोर कैंपेन बीजेपी का अब तक का सबसे बड़ा अभियान है जिसे पार्टी ने सीएए पर लोगों को जागरूक करने के लिए शुरू किया है. यह अभियान 5 जनवरी से शुरू किया गया है. इस अभियान के तहत 10 दिनों में बीजेपी के मंत्री और नेता देश के 3 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे.