BREAKING NEWS
  • बौखलाया पाकिस्तान, हैरान इमरान,अब ये करने उतरे हैं- Read More »
  • RBI गवर्नर का बड़ा बयान, कहा-वैश्विक विकास धीमा, लेकिन दुनिया में नहीं है कोई मंदी- Read More »

Karnataka: विधायक ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया और खरीद ली 11 करोड़ की लग्जरी कार

News State Bureau  |   Updated On : August 17, 2019 03:26:29 PM
MTB Nagraj (File Photo)

MTB Nagraj (File Photo)

ख़ास बातें

  •  कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद इस विधायक ने खरीदी 11 करोड़ की कार. 
  •  एमटीबी नागराज ने खरीदी  है Royal Rolls Phantom 8.
  •  देश के सबसे अमीर विधायकों में होती है नागराज की गिनती.

नई दिल्ली:  

कर्नाटक (Karnatka) में कांग्रेस (Congress) से बगावत के बाद अयोग्य ठहराए गए 14 विधायकों में से एक एमटीबी नागराज (MTB Nagraj) फिर सुर्खियों में हैं इस बार वह महंगी कार खरीदने की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है. एमटीबी नागराज ने रोल्स रॉयस फैंटम VIII (Royal Rolls Phantom 8) नाम की कार खरीदी है जिसकी कीमत करीब 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है. टैक्स लगने के बाद इस लग्जरी कार की कीमत और बढ़ सकती है.
एमटीवी नागराज के इतनी महंगी कार खरीदने पर किसी को हैरानी इसलिए नहीं हुई क्योंकि वह देश के सबसे अमीर विधायकों में गिने जाते हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी एक हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति दिखाई थी. बता दें कि जब एमटीवी नागराज ने विधायक पद से इस्तीफा दिया था तब उन्हें मनाने की काफी कोशिशें की गई थी.

यह भी पढ़ें: UNSC में मुंह की खाने के बाद पाकिस्‍तान की इमरान खान की सरकार ने बुलाई बड़ी बैठक
कर्नाटक-जेडीएस सरकार (Karnataka JDS Government) के कुल 17 विधायकों ने नाराजगी के चलते जुलाई में इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद राज्य में चल रही गठबंधन सरकार बिखर गई थी. हालांकि तब विधानसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस के 14 विधायकों को अयोग्य ठहरा दिया था. इन्हीं 14 विधायकों में एमटीवी नागराज भी शामिल थे.
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अभी उन्होंने अपनी कार पर टैक्स अदा नहीं किया है. वह कर्नाटक के पहले नेता नहीं है, जिन्होंने इतनी महंगी कार खरीदी है. कर्नाटक में खनन के लिए चर्चित जनार्दन रेड्डी के पास भी ऐसी ही कार है.

यह भी पढ़ें: इस बार बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) के वजह से चली गई पाकिस्तान की इज्जत, पढ़ें पूरी खबर
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने उनसे इस्तीफा वापस लेने के लिए भी कहा था. मगर एमटीवी नागराज ने अपना फैसला नहीं बदला. कांग्रेस के बागी नेता की रोल्स रॉयस कार के साथ मौजूदगी की फोटो कांग्रेस के प्रवक्ता निवेदित अल्वा ने भी ट्वीट किया है.

First Published: Aug 17, 2019 03:25:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो