हैदराबाद गैंगरेप : आरोपियों ने जान-बूझकर पंचर की थी पीड़िता की स्‍कूटी, मदद के बहाने की वारदात

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : December 02, 2019 09:21:16 AM
हैदराबाद गैंगरेप : आरोपियों ने जान-बूझकर पंचर की थी पीड़िता की स्‍कूटी

हैदराबाद गैंगरेप : आरोपियों ने जान-बूझकर पंचर की थी पीड़िता की स्‍कूटी (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली:  

26 साल की वेटनरी डॉक्टर से तेलंगाना (Telangana) में रेप और मर्डर केस (Rape and Murder) में बड़ी जानकारी सामने आई है. जांच अधिकारी के रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों ने साज़िश रचकर वेटरनरी डॉक्‍टर से रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने शाम को ही डॉक्टर को स्कूटी (Scooty) पार्क करते देखा था. इसके बाद स्कूटी को पंचर कर दिया. वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने जमकर शराब पी. इसके बाद मदद करने के बहाने से महिला को अपने काबू में कर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद महिला बेहोश हो गई.

यह भी पढ़ें : हिमसागर एक्‍सप्रेस नहीं, यह है भारत की सबसे लंबी दूरी तय करने वाली ट्रेन, पढ़ें पूरी खबर

रिमांड रिपोर्ट के अनुसार, होश आने पर महिला का गला घोंट दिया गया. इसके बाद शव को कंबल में लपेटकर अंडरब्रिज तक ले जाया गया. वहां पेट्रोल डालकर शव को जला दिया गया. सरकार ने इस वारदात में लापरवाही को देखते हुए सब इंस्‍पेक्‍टर समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

हैदराबाद गैंगरेप को लेकर पूरे देश में गम और गुस्‍से का माहौल है. शनिवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम ने तेलंगाना का दौरा किया था. पीड़ित परिजनों से मिलकर टीम ने कार्रवाई का भी भरोसा दिया.

यह भी पढ़ें : ईशनिंदा के आरोप में पाकिस्तानी शिक्षक काट रहे सख्‍त सजा, अमेरिका ने ग्‍लोबल पीड़ित बताया

इससे पहले खबर आई थी कि गुरुवार रात पीड़िता की बीच रास्ते में स्कूटी ख़राब हो गई थी. परिजनों को फ़ोन कर उन्‍होंने इस बात की जानकारी दी थी. बाद में उसका फ़ोन बंद जाता रहा और जली हालत में उसका शव बरामद किया गया. देश भर में इस वारदात के ख़िलाफ़ प्रदर्शन हो रहा है. हैदराबाद, कोलकाता, दिल्ली और अलीगढ़ में विरोध-प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

First Published: Dec 02, 2019 08:26:23 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो