बीजेपी में शामिल हुए कॉरपोरेटर आर. वसंत कुमार की कांग्रेस में नाटकीय ढंग से वापसी

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 11:07:12 AM
बीजेपी में शामिल हुए कॉरपोरेटर आर. वसंत कुमार की कांग्रेस में वापसी

बीजेपी में शामिल हुए कॉरपोरेटर आर. वसंत कुमार की कांग्रेस में वापसी (Photo Credit : ANI Twitter )

नई दिल्‍ली :  

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के बाद अब एक बार फिर से कर्नाटक (Karnataka) की राजनीति में नाटकीय घटनाक्रम सामने आ रहे हैं. दो दिन पहले बीजेपी (BJP) में शामिल हुए कॉरपोरेटर आर वसंत कुमार (R. Vasanth Kumar) अब फिर से कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए हैं. कर्नाटक कांग्रेस के अध्‍यक्ष दिनेश गुंडू राव ने कॉरपोरेटर आर वसंत कुमार को कांग्रेस में शामिल कराया. इस दौरान आर. वसंत कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता मुझे अचानक मुख्यमंत्री आवास ले गए और मुझे भाजपा में शामिल करा लिया.

इस मौके पर कर्नाटक कांग्रेस के अध्‍यक्ष दिनेश गुंडु राव ने कहा, बीजेपी किस तरह की राजनीति कर रही है, यह इसका जीता-जागता उदाहरण है. बीजेपी को अपने नेताओं पर भरोसा नहीं है, इसलिए वे हमारे नेताओं को हाईजैक करने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी ने आर. वसंत कुमार पर दबाव डाला, लेकिन वे हमारे पास वापस आ गए. उन्‍हें इस तरह की राजनीति पर रोक लगानी चाहिए.

यह भी पढ़ें : अमेरिका के पर्ल हार्बर सैन्‍य बेस पर एक बार फिर हुआ हमला, कई लोग घायल

दिनेश गुंडु राव ने कहा, आज प्याज की कीमत इतनी अधिक है कि अगर आप थोक में बहुत सारे प्याज खरीदते हैं, तो आपको आयकर नोटिस मिल सकता है. पेट्रोल की कीमतें, डीजल की कीमतें, प्याज की कीमतें सभी ने घातक प्रहार किया है. फिर भी बीजेपी महंगाई पर ध्‍यान नहीं दे रही है. वह केवल तोड़फोड़ की राजनीति कर रही है.

इससे पहले पिछले महीने कर्नाटक में अयोग्य घोषित किए गए 16 पूर्व विधायकों में से एक को छोड़कर सभी विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे. बीजेपी ने इन पूर्व विधायकों को टिकट भी दिया है. एक विधायक रोशन बेग को बीजेपी ने पार्टी में शामिल नहीं किया था, क्‍योंकि उन पर एक चिट फंड घोटाले में शामिल होने का आरोप है.  

First Published: Dec 05, 2019 10:53:14 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो