BREAKING NEWS
  • TAX Slab पर बोले नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी गरीबों को राहत, अमीरों पर ज्यादा टैक्स जरूरी- Read More »
  • राजनीति के धुरंधरों को पसीने पोछने पर मजबूर करने वाले नन्‍हें रिपोर्टर को इस बात का है पछतावा - Read More »
  • Exclusive: अयोध्‍या विवाद से क्‍या 6 और 7 का कनेक्‍शन, जानें यहां - Read More »

Audio tape case: कर्नाटक हाई कोर्ट ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ जांच पर लगाई अंतरिम रोक

News State Bureau  |   Updated On : February 22, 2019 12:29:43 PM
बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कर्नाटक हाई कोर्ट की कलबुर्गी बेंच से बीजेपी विधायक दल के नेता बीएस येदियुरप्‍पा को बड़ी राहत मिली है. हाई कोर्ट ने बीएस येदियुरप्‍पा के खिलाफ जांच और आगे की किसी भी कार्रवाई पर अंतरिम रोक लगा दी है. बीएस येदियुरप्‍पा ने खुद के खिलाफ दायर एफआईआर को रद करने की मांग की थी.

गौरतलब है कि कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने पिछले दिनों येदियुरप्पा की कथित बातचीत वाले दो ऑडियो टेप जारी कर आरोप लगाए थे कि बीजेपी उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश में है. इस मुद्दे पर कांग्रेस ने भी बीजेपी को घेरते हुए आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और येदियुरप्पा कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार को गिराने के प्रयास में हैं. इस मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है. शुक्रवार को कर्नाटक हाई कोर्ट कलबुर्गी बेंच ने मामले की जांच पर अंतिरम रोक लगा दी है.

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि प्रदेश की सरकार गिराने के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के खेल के बारे में उन्होंने जो ऑडियो टेप जारी किए हैं, अगर वे नकली और मनगढ़ंत साबित हो जाते हैं तो वह राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे. इससे पहले येदियुरप्पा ने कहा था कि अगर यह आरोप साबित हो गया तो वह विधायक के तौर पर इस्तीफा दे देंगे और राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

First Published: Feb 22, 2019 12:29:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो