logo-image

पैसे भले ही कांग्रेस से लें लेकिन वोट मुझे ही दें, ओवैसी ने की जनता से अपील

उन्होंने कहा, कांग्रेस के पास बहुत पैसा है. अगर वो पैसा दें तो आप ले लें लेकिन वोट मुझे ही करें.

Updated on: 14 Jan 2020, 12:58 PM

नई दिल्ली:

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. ओवैसी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास बहुत पैसा है उनसे पैसा लें ले लेकिन वोट मुझे दें. दरअसल तेलंगाना में शहर निकाय चुनाव होने वाले है. इसके लिए ओवैसी एक रैली को संबोधित कर रहे थें. इसी रैली में उन्होंने ये बात कही.

उन्होंने कहा, कांग्रेस के पास बहुत पैसा है. अगर वो पैसा दें तो आप ले लें लेकिन वोट मुझे ही करें. इसके साथ उन्होंने कहा, कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि वो मेरा रेट बढ़ाएं. मेरी कीमत केवल 2 हजार रुपए नहीं है. मैं इससे कही ज्यादा कीमती हूं.

वहीं उन्होंने भैंसा में हुई हिंसा की भी आलोचना की. उन्होंने कहा, भैंसा की घटना निंदनीय थी. मैं सीएम से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करता हूं. साथ ही हिंसा में जिन लोगों को नुकसान हुआ है उन्हें मुआवजा देने की भी मांग करता हूं.

बता दें, तेलंगाना के निर्मल जिले के भैंसा में दो गुटों में झड़प हो गई थी, इमसे 11 लोग घायल हो गए थे जिसमें तीन पुलिस कर्मी भी शामिल थे. हालात इस कदर खराब हो गए कि पुलिस को धारा 144 लागू कर हालात काबू में लाने पड़े.