आंध्र प्रदेश के पूर्व स्पीकर कोडेला शिव प्रसाद राव ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 16, 2019 01:51:30 PM
आंध्र प्रदेश एसेंबली के पूर्व स्पीकर ने की आत्‍महत्‍या

आंध्र प्रदेश एसेंबली के पूर्व स्पीकर ने की आत्‍महत्‍या (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आंध्र प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने घर पर फांसी लगा ली थी जिसके बाद बेहोशी की हालत में उन्हें हैदराबाद स्थित इंडो अमेरिकन कैंसर अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिव प्रसाद राव काफी दिनों से डिप्रेशन में थे. यही उनकी खुदकुशी की वजह भी बताई जा रही है.  कोडेला शिवप्रसाद राव पेशे से एक डॉक्टर थे. वह आंध्र प्रदेश विधासभा के पहले स्पीकर रह चुके हैं.

बता दें, हाल ही में कोडेला शिव प्रसाद तब चर्चा में आए थे जब उनके घर से चोरी होने का मामला सामने आया था. उस वक्त चोरों ने उनके घर से कंप्यूटर समेत काफी सामान चुरा लिए थे. चोरों को अपने पकड़े जाने के डर से उन्होंने उन सामानों को सड़क पर ही छोड़ दिया था.

हालांकि चोरी की यह घटना CCTV में कैद हो गई और उसके बाद चोरों को पकड़ भी लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में पता चला कि पूर्व स्पीकर ने विधानसभा से टेबल, डिजायनर कुर्सियां, सोफे, AC और अपने घर पर रख लिए थे. इसका खुलासा होने के बाद वाईएसआर कांग्रेस ने शिव प्रसाद राव पर सरकारी संपत्ति की चोरी का आरोप लगा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरों ने पूर्व स्पीकर के निजी कार्यालय से 2 सरकारी कंप्यूटर चोरी कर लिए थे. सत्तनापल्ली टाउन पुलिस स्टेशन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जांच में पता चला है कि पूर्व स्पीकर के ऑफिस में काम करने वाला पूर्व कर्मचारी राव के घर के पास कंप्यूटर और अन्य सामान फेंकता हुआ नजर आया था, हालांकि बाद में उसने आत्मसमर्पण किया था.

वहीं मामला खुलने के बाद कोडेला शिव प्रसाद राव ने अपने बयान में कहा कि फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक सामानों को चोरी से बचाने के लिए कार्यालय में रखा था.

First Published: Sep 16, 2019 01:23:32 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो