तेलंगाना में अमित शाह ने कहीं ये बड़ी बातें, केरल समेत ये राज्य जल्द बनेगा भाजपा का गढ़

IANS  |   Updated On : July 07, 2019 06:49:49 AM
तेलंगाना में अमित शाह (IANS)

तेलंगाना में अमित शाह (IANS) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने तेलंगाना में शनिवार को आत्मविश्वास प्रकट करते हुए कहा कि निकट भविष्य में तेलंगाना, आंध्र और केरल भाजपा के गढ़ बनेंगे. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों को यह फैसला लेना है कि क्या वे अपने राज्य को पार्टी का पहला गढ़ बनाना चाहते हैं. पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि जिस पार्टी ने हाल के लोकसभा चुनाव में 19 प्रतिशत वोट हासिल किए हैं, वह निश्चित रूप में राज्य की सत्ता में आएगी.

यह भी पढ़ेंः World Cup: आखिर क्यों बैट पर अलग-अलग कंपनी का स्टीकर लगा रहे हैं धोनी, राज से उठ गया पर्दा

अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे संगठन को हर बूथ में मजबूत करें और वोट शेयर को 50 प्रतिशत तक ले जाना सुनिश्चित करें, जैसा कि पार्टी द्वारा समूचे देश के लिए लक्ष्य तय किया गया है. केंद्र की सत्ता में भारी जनादेश के साथ पार्टी की वापसी के बाद पहली बार तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे शाह ने राज्य में मजबूत प्रदर्शन करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी. उन्होंने कहा, "आप सबने मजबूत नींव रखी है, जिस पर पार्टी विशाल इमारत बनाएगी."

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक में संकट: येदियुरप्पा बोले- संविधान के दायरे में बनाएंगे सरकार

अमित शाह ने तेलंगाना में पार्टी के सदस्यता लक्ष्य में संशोधन करते हुए इसे 12 से 18 लाख कर दिया और कहा, "अगर आप इस लक्ष्य को पूरा नहीं कर सकें तो मुझे बताएंगे और मैं जिलों में अभियान चलाने में भाग लूंगा." उन्होंने कहा कि इससे राज्य में पार्टी की सदस्यता दोगुनी हो जाएगी. यह कहते हुए कि वह एक समावेशी संगठन देखना चाहते हैं, शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे समाज के सभी तबकों के लोगों को सूचीबद्ध करें.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान : सीरियल रेपिस्ट सिकंदर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 7 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी

इससे पहले, गृह मंत्री ने एक जनजातीय महिला को सदस्यता कार्ड जारी कर तेलंगाना में पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की. उन्होंने हैदराबाद का बाहरी इलाका माने जाने वाले रंगा रेड्डी जिले के ममीदिपल्ली गांव में दोपहर का भोजन एक जनजातीय महिला सोनी नायक के घर में किया. भाजपा प्रमुख ने जनजातीय महिला और उसके परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत की. इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी, भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रमुख के. लक्ष्मण, राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव और अन्य नेता भी उनके साथ थे.

First Published: Jul 06, 2019 11:01:46 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो