BREAKING NEWS
  • दिल्ली : एक बार फिर शेर के पिंजरे में गिरा युवक, उसके बाद जमकर हुआ हंगामा- Read More »

लंदन में इलाज करा रहे ओवैसी के छोटे भाई की तबियत खराब, कार्यकर्ताओं से दुआ मांगने को कहा

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 02:03:57 PM
असदुद्दीन ओवैसी (File Photo)

असदुद्दीन ओवैसी (File Photo) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  अकबरुद्दीन ओवैसी गंभीर रुप से बीमार हैं और लंदन में उनका इलाज चल रहा है. 
  •  2011 में एक घटना में उन्हें गोलियां लगी थीं और चाकू से वे घायल हो गए थे. 
  •  तीन दिन पहले अकबरुद्दीन की तबियत बिगड़ गई,तीन दिन पहले अकबरुद्दीन की तबियत बिगड़ गई.

नई दिल्ली:  

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) गंभीर रुप से बीमार हैं और लंदन में उनका इलाज चल रहा है. असदुद्दीन ओवैसी ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे अस्पताल में भर्ती उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए दुआ करें. बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयानगुट्टा (Chandrayangutta) से विधायक (Member of the Legislative Assembly) हैं. लोकसभा चुनावों के समय से ही लंदन में उनका इलाज चल रहा है.

इसके पहले 2011 में एक घटना में उन्हें गोलियां लगी थीं और चाकू से वे घायल हो गए थे. इसी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं. तीन दिन पहले अकबरुद्दीन की तबियत बिगड़ गई और उन्हें फिर से उल्टियां होने लगी और पेट में तेज दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें: UP: कैबिनेट की बैठक खत्म, बुजुर्गों की पेंशन बढ़ाने समेत इन फैसलों पर लगी मुहर

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की है. जगन मोहन ने ट्वीट कर कहा है कि वे अकबरुद्दीन ओवैसी की सेहत में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ईद मिलाप के मौके पर संबोधित करते हुए कहा था कि वे अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें. उन्होंने कहा है कि मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप असद्दुीन की सेहत के लिए दुआ करें, वो इलाज के लिए गए हैं. मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है. अल्लाह उन्हें महफूज रखें और उनकी सेहत ठीक रखें.

यह भी पढ़ें: पाक के इस जज से खौफ में है पाकिस्तानी सेना और इमरान सरकार, जानें क्या है वजह

बता दें कि अकबरुद्दीन पहली बार इलाज के लिए बाहर नहीं गए हैं. इसके पहले भी कई बार वो देश के बाहर इलाज के लिए जा चुके हैं. उनके पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि पहले अकबरुद्दीन हज करने के लिए सऊदी अरब गए, यहां से वे लंदन गए. अकबरुद्दीन ओवैसी की आंतों में दिक्कत है.

First Published: Jun 11, 2019 01:58:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो