logo-image

धनतेरस पर लेट आया छोटा भाई, बड़े ने डांटा तो चाकू से गोदा

धनतेरस पर छोटा भाई घर देर से आया तो बड़े भाई ने डांट लगा दी. इसी बीच दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोद दिया.

Updated on: 26 Oct 2019, 01:37 PM

अलवर:

धनतेरस पर छोटा भाई घर देर से आया तो बड़े भाई ने डांट लगा दी. इसी बीच दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोद दिया. इस घटना में बड़े भाई की मौत हो गई. अलवर गेट थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला अलवर गेट थाना क्षेत्र के मदार इलाके का है जहां बीती रात अमित अपने घर पर लेट आया. इससे नाराज बड़े भाई दिनेश ने उसकी डांट लगा दी. इस बीच दिनेश ने चाकू निकालकर आगे ऐसा नहीं करने की बात कही. इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया. झगड़े में चाकू दिनेश की जांग में लग गया. गंभीर अवस्था में उसे जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना पर पहुंची अलवर गेट थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: पत्नी को निकाला काम से तो युवक ने टीचर के काट दिए दोनों हाथ, हालात नाजुक

अलवर गेट थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है और चाकू को बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. आरोपी अमित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई Saand Ki Aankh, CM अरविंद केजरीवाल ने किया ये Tweet

पत्नी को निकाला काम से तो युवक ने टीचर के काट दिए दोनों हाथ, हालात नाजुक
वहीं हाल ही में राजस्थान के दौसा जिले से भी एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. यहां एक शिक्षक के दोनों हाथ बड़ी बेरहम तरीके से काट दिया गया. यह पूरा मामला महुआ उपखंड के राजकीय प्राथमिक विद्यालय मचान का है. यहां पर शिक्षक रामनिवास मीणा पर पोषाहार बनाने वाली महिला के पति ने जानलेवा हमला किया गया है. घायल शिक्षक मीणा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ेंः BJP विधायक दल के नेता चुने गए मनोहर लाल खट्टर, दिवाली के दिन लेंगे CM पद की शपथ

वारदात का पता चलने पर महवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से फरार आरोपी का मोबाइल फोन और गाड़ी बरामद कर लिया. बताया जा रहा है कि पोषाहार बनाने वाली महिला हिमलेश देवी को स्कूल प्रशासन ने जुलाई महीने में हटा दिया था. इसी बात को लेकर पोषाहार बनाने वाली महिला का पति परेशान था और आज उसने शिक्षक रामनिवास मीणा पर हमला कर दिया. फिलहाल शिक्षक रामनिवास मीणा की स्थिति नाजुक बनी हुई है.