logo-image

CCTV कैमरे में कैद हुई महिला चोरों की मंडली, 10 तोला सोना लेकर हुई फरार

दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज के साथ अज्ञात महिला चोरों के खिलाफ डांगियावास थाने में रिपोर्ट दी है.

Updated on: 22 Aug 2019, 02:28 PM

नई दिल्ली:

जोधपुर पुलिस कमिश्नर डांगियावास थाना इलाके में शातिर महिला चोरों ने ज्वेलरी की दुकान से बड़े ही शातिर तरीके से दुकानदार को बातों में उलझा कर कुछ मिनटों में करीब 10 तोला सोने के जेवरात पार कर लिए. चोरी हुए सोने के जेवरात की कीमत करीब 4 लाख बताई जा रही है. शातिर महिला चोर गैंग की वारदात ज्वेलरी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जब दुकानदार को ज्वेलरी के चोरी होने का अंदेशा हुआ तो उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एकबारगी दुकानदार के होश फाख्ता हो गए. दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज के साथ अज्ञात महिला चोरों के खिलाफ डांगियावास थाने में रिपोर्ट दी है.

यह भी पढ़ें: रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर जारी रहेगी रोक, अगली सुनवाई 12 सितंबर को

पुलिस के अनुसार डांगियावास थाना हलके के पलासनी गांव में मनसुख सोनी के घर में ही ज्वेलरी की दुकान है.  दुकान के पीछे ही उनका मकान बना हुआ है. यहां दिन में दुकान पर उसके माता-पिता बैठे थे तभी दुकान पर एक महिला और एक व्यक्ति आय और खरीदारी के नाम पर जेवरात दिखाने के लिए कहा. इस दौरान उन्होंने चांदी की अंगूठी ली और दो महिलाएं दुकान में ओर आ पहुंची. दुकान में बैठे उसके माता-पिता को महिलाओं ने बातों में उलझाया और फिर बड़े ही शातिर तरीके से प्यास लगने का बहाना बनाते हुए पानी मंगवाया.

यह भी पढ़ें: गोलियां खत्म होने तक पुलिस पर फायरिंग करते रहे बदमाश, फिर...

जैसे ही वह पानी लेने गए तो एक महिला ने ज्वेलरी दुकान के शोकेस की दराज में रखे करीब 10 तोला सोने से भरा एक बॉक्स बड़े ही शातिर तरीके से पार कर लिया.  जब शाम को दुकान संचालक मनसुख सोनी दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि सोकेश से 10 तोले सोने का बॉक्स गायब है.  इसके बाद उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखी तो एक बार उसके भी होश फाख्ता हो गए. दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज के साथ डांगियावास थाने में अज्ञात महिला चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डांगियावास थाना पुलिस आरोपी महिला चोरों की तलाश करने में जुटी हुई है.