logo-image

VIDEO : नागौर में दो युवकों से हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल

राजस्‍थान के नागौर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. वहां दो युवकों के साथ न केवल अमानवीय बर्ताव किया गया, बल्‍कि एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया जा रहा है.

Updated on: 20 Feb 2020, 12:30 PM

नई दिल्‍ली:

राजस्‍थान के नागौर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. वहां दो युवकों के साथ न केवल अमानवीय बर्ताव किया गया, बल्‍कि एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया जा रहा है. दोनों युवकों से मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. घटना नागौर जिले के पांचौड़ी थाने करणु सर्विस सेंटर है, जहां दो युवकों पर चोरी का आरोप लगाते हुए सर्विस सेंटर के कार्मिकों के द्वारा मारपीट की गई है. पीड़ित के भाई की ओर से थाने में रिपोर्ट दी गई है. भींव सिंह, आईदान सिंह, आसू सिंह, सवाई सिंह, लक्ष्मण सिंह, हनुमान सिंह और गणपतराम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले में बुधवार देर रात में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : सावधान! महाशिवरात्रि पर साधु के वेश में हमला कर सकते हैं पाकिस्‍तान के आतंकी

चोरी का लगाया आरोप 

नागौर के ASP रामकुमार कस्वां ने बताया कि घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है. इस मामले में दोनों युवक पांचौड़ी थाने के करणु गांव के बाइक सर्विस स्टेशन पर गए. वहां पर सर्विस सेंटर के कार्मिकों द्वारा दोनों युवकों पर चोरी का आरोप लगाते हुए बेरहमी से मारपीट की गई. पूरे मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पानी पिलाकर पीटते रहे

वायरल वीडियो में आरोपियो की हैवानियत साफ दिख रही है. आरोपियों ने बर्बरता से पिटाई की. हाथ, बेल्‍ट और तारों से पीटने से मन नहीं भरा तो आरोपियों ने बारी-बारी से फिर पिटाई की. बीच-बीच में आरोपी दलित युवक को पानी पिलाते रहे. आरोप है कि अंत में एक आरोपी ने पेचकस में कपड़ा लपेटा और उसे पेट्रोल से भिगोकर युवक के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया. इस दौरान पीड़ित का चचेरा भाई भी मौजूद था.

यह भी पढ़ें : सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी ने ट्रंप की यात्रा से पहले 'रोमियो' की खरीद को मंजूरी दी

हाथ जोड़ता रहा पीड़ित, नहीं पसीजे आरोपी

मारपीट के दौरान पीड़ित ने कई बार हाथ जोड़े, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न सुनी. आखिर में जब पीड़ित की हालत बिगड़ी तो उसके पड़ोसियों को फोन किया और बाद में पास तांतवास अस्पताल ले जाकर इलाज कराया और घर छोड़ दिया.

(Disclaimer: न्यूज नेशन इस तरह के 'ऑन स्पॉट फैसले' वाली हिंसा की कड़ी शब्दों में निंदा करता है. भारतीय कानून में भरोसा नहीं कर अपने हाथ में कानून लेने वालों को कानून ही सजा देगा. न्यूज नेशन की अपील है कि इस तरह की बर्बरता कर कोई भी कानून अपने हाथों में नहीं ले.)