logo-image

बेखौफ बदमाशों ने घरवाले के सामने कार में की तोड़-फोड़, गंभीर परिणाम भुगतने की दी धमकी

राजस्थान के विनायक विहार कालोनी में बाइक सवार युवक ने सरिए से ताबड़तोड़ कार में की तोड़-फोड़

Updated on: 12 Jun 2019, 06:02 PM

highlights

  • पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
  • बेखौफ बदमाश दे रहे ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम
  • पुलिस का नहीं है खौफ

जोधपुर:

जोधपुर शहर में बाइक सवार बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. बदमाश ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे रहा है. चौहाबो के सेक्टर 4 में उत्पात मचाने के तीसरे ही दिन बीती देर रात चौहाबो थाना क्षेत्र के अंतर्गत विनायक विहार में घरवालों के सामने एक युवक ने लोहे के सरिए से बाहर खड़ी कार में तोड़-फोड़ की. इसके बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. चोपासनी हाउसिंह बोर्ड पुलिस के अनुसार विनायक नगर निवासी नितेश माथुर अपने परिवार के साथ देर रात मकान के बाहर बगीचे में बैठा था. कार मकान के बाहर खड़ी थी. तभी दो बाइक पर तीन युवक वहां आए. हाथ में सरिया लेकर एक युवक नीचे उतरा और घरवालों को धमकियां देकर ताबड़तोड़ सरिए से कार पर मारने लगा. कार का पूरा नक्शा बिगाड़ दिया. 

यह भी पढ़ें - Jammu-Kashmir: अनंतनाग में CRPF टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद; एक आतंकवादी ढेर

यह देख महिलाएं और अन्य घरवाले घबरा गए और सभी अंदर भाग गए. कार में तोड़-फोड़ करने के बाद वो अपने साथी की मोटरसाइकिल से फरार हो गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.सूचना मिलने पर थानाधिकारी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंच गए. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए हैं. जिसमें तीनों युवकों के आने और एक युवक तोड़-फोड़ करता नजर आ रहा है. सहायक पुलिस आयुक्त विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंचे. मामले की जानकारी लेकर युवकों की तलाश शुरू करवाई.

यह भी पढ़ें - भीषण गर्मी ने बिगाड़ा रसोई का गणित, गरीबों की थाली से सब्जियां नदारद

पुलिस ने दो युवकों की पहचान की है. बलदेव नगर में एक युवक के घर दबिश भी दी गई, लेकिन वो हाथ नहीं आया. नितेश माथुर ने दो नामजद सहित तीन युवकों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि कार मालिक का लेन-देन को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा है. पड़ोसी ने युवकों को भेजकर हमला कराया है. शायद ऐसा आगे भी इनसे विवाद हो चुका है.