logo-image

बच्चे ने चुराए अमरूद तो पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटाः Video Viral

दौसा जिले में एक मासूम बच्चे को पेड़ से बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो दौसा जिले के मंडावरी थाना इलाके के बगड़ी गांव का बताया जा रहा है.

Updated on: 10 Dec 2019, 03:56 PM

दौसा:

दौसा जिले में एक मासूम बच्चे को पेड़ से बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो दौसा जिले के मंडावरी थाना इलाके के बगड़ी गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ महिला और पुरुष बच्चे को पेड़ के बांध कर पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बच्चे ने अमरूद चुराए थे. इसी से नाराज होकर लोगों ने बच्चे को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की. लोगों ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट के मिर्च डालने की भी कोशिश की. बच्चे की पिटाई का वीडियो पुलिस महकमे के पास पहुंच गया है.

यह भी पढ़ेंः पत्नी की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, दो मासूमों संग 7 दिन तक उसी घर में रहा

प्रहलादपुर गांव का मामला
पुलिस को सुबह सूचना मिली कि वायरल वीडियो मंडावरी थाना इलाके के बगड़ी गांव का है. इस पर दौसा एसपी ने लालसोट डीएसपी व मंडावरी थानाधिकारी को पूरे मामले में जांच के आदेश दिए. जांच के बाद यह वीडियो मंडावरी थाना इलाके के बगड़ी गांव का होना नही पाया गया. पुलिस जांच में यह वीडियो लालसोट थाना क्षेत्र के प्रहलादपुरा गांव का निकला. बच्चे ने गांव के ही अमरूदों के बगीचे से अमरूद चुराए थे. इसके बाद बच्चे के पेड़ से हाथ बांधकर उसे बेरहमी से पीटा गया.

यह भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री मोदी का ट्वीट बना भारत का 2019 का 'गोल्डन ट्वीट'

बगीचे के मालिक ने बेरहमी से पीटा
बच्चे ने दो बार बगीचे से अमरूद चुराए. इसके बाद बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. एसपी दौसा प्रहलाह सिंह का कहना है कि बच्चे के साथ मारपीट के मामले की जांच की जा रही है. अगर इस मामले में पीड़ित या उसके परिवार का कोई सदस्य थाने में शिकायत दर्ज कराता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.