logo-image

राजस्थान के सरकारी स्कूल में दर्जनों छात्रों के साथ टीचर ने किया कुकर्म, गिरफ्तार

राजस्थान के झुंझुनू से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सरकारी स्कूल में एक दर्जन से अधिक छात्रों के साथ टीचर द्वारा शोषण किया गया है.

Updated on: 11 Dec 2019, 09:25 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के झुंझुनू से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सरकारी स्कूल में एक दर्जन से अधिक छात्रों के साथ टीचर द्वारा शोषण किया गया है. झुंझुनू की सदर पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है, जहां उसे 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, स्कूल प्रबंधन की ओर से 8 दिसंबर को सदर थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत की गई थी. इसमें इस बात का खुलासा किया गया था कि आरोपी टीचर ने 8 बच्चों के साथ शोषण किया गया.

ये भी पढ़ें: निर्भया केसः राष्ट्रपति का बड़ा बयान, POCSO एक्ट के दोषियों को दया याचिका का हक नहीं

घटना सामने आने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर के जांच शुरू की तो करीब ऐसे 4 से 5 मामले सामने आए. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं इस मामले में बाल कल्याण समीति ने भी स्कूल में जांच शुरू कर दी है. जानकारी मिली है कि आरोपी शिक्षक झुंझुनू जिले का ही रहने वाला है और फिलहाल प्रोबेशन पर था.

बता दें कि इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एनजीओ द्वारा संचालित शेल्टर होम में कई लड़कियों का कथित रूप से बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया था और टाटा सामाजिक विज्ञान संस्थान की रिपोर्ट के बाद यह मुद्दा सामने आया था.