logo-image

CAA: PM मोदी तो इन लोगों के लिए भगवान बनकर आए हैं- शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान राजस्थान के जयपुर में बीजेपी की सदस्यता अभियान का हिस्सा बने थे, इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी के लिए एक बड़ा बयान दे दिया.

Updated on: 23 Dec 2019, 11:54 AM

highlights

  • मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा बयान दिया है.
  • मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान राजस्थान के जयपुर में बीजेपी की सदस्यता अभियान का हिस्सा बने थे.
  • केंद्र सरकार विपक्ष पर आरोप लगा रहा है कि सीएए के खिलाफ विपक्षी पॉलटिकल पार्टियां झूठ फैला रही हैं. 

जयपुर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan, Former CM of MP) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इनके लिए (नागरिकता संशोधन के लाभार्थी) भगवान बन कर आए हैं जो प्रताड़ित थे और नर्क की जिंदगी जी रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि भगवान ने जीवन दिया, मां ने जन्म दिया, लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने फिर से जिंदगी दे दी है. 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान राजस्थान के जयपुर में बीजेपी की सदस्यता अभियान का हिस्सा बने थे, इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी के लिए ये बड़ी बात कही. 

बता दें कि मध्य प्रदेश में भी नागरिकता संशोधन कानून का जबरदस्त विरोध हो रहा है जबकि राज्य की कांग्रेस सरकार भी इसके विरोध में सद्भावना मार्च का आयोजन 25 दिसंबर को करने जा रही है. जिस पर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भी बड़ा हमला बोला है. जेपी नड्डा ने राज्य की कमलनाथ सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून पर कांग्रेस झूठ फैला रही है. इसी के साथ उन्होंने जानकारी दी कि कांग्रेस के झूठ के विरोध में और आम जनता को जागरूक करने के लिए बीजेपी मध्य प्रदेश के हर घर में जाएगी. 

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद से ही पूरे देश में इसका विरोध होने लगा है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल सहित देशभर में लोग सड़कों पर विरोध कर रहे हैं. जबकि केंद्र सरकार विपक्ष पर आरोप लगा रहा है कि सीएए के खिलाफ विपक्षी पॉलटिकल पार्टियां झूठ फैला रही हैं.