logo-image

विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में 6 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि 26 वर्षीय विवाहिता का शव सोमवार को रोशियाका गांव के जंगल में नीम के पेड़ से लटका पाया गया था.

Updated on: 10 Dec 2019, 10:44 PM

जयपुर:

राजस्थान के भरतपुर जिले के कांमा थाना क्षेत्र में सोमवार को पेड़ से लटके पाये गये विवाहिता के शव मामले में मृतका के पिता की ओर से मंगलवार को छह आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि 26 वर्षीय विवाहिता का शव सोमवार को रोशियाका गांव के जंगल में नीम के पेड़ से लटका पाया गया था. ग्रामीणों की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल पहुंचाया गया जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की ओर से गांव गढ़ाजान निवासी जाहिद, नसीम, ताहिर और गांव मूसेपुर निवासी अमर सिंह, बन्नो एवं बालू के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 366, 376 डी, 302 और 147/148 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. दायमा ने बताया कि मृतका का पति ट्रक चालक है और घटना के समय वह मौजूद नहीं था. उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.