logo-image

राजस्थान के प्रसिद्ध डांसर 'क्वीन हरीश' की कार दुर्घटना में मौत, CM ने जताया शोक

राजस्थान में जोधपुर के करीब रविवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में विश्व प्रसिद्ध नर्तक क्वीन हरीश और तीन अन्य लोक कलाकारों की मौत हो गई. पांच अन्य लोग घायल हो गए.

Updated on: 02 Jun 2019, 04:15 PM

जोधपुर:

राजस्थान में जोधपुर के करीब रविवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में विश्व प्रसिद्ध नर्तक क्वीन हरीश और तीन अन्य लोक कलाकारों की मौत हो गई. पांच अन्य लोग घायल हो गए. दुर्घटना जोधपुर के पास राजमार्ग पर कापरड़ा गांव के पास उस वक्त हुई जब ये सभी जैसलमेर जा रहे थे.

बिलारा थाना प्रभारी सीताराम खोजा का कहना है कि हरीश की कार वहां खड़े एक ट्रक से टकरा गई. जिससे हरीश, रविंद्र, भीखे खान और लतीफ खान की मौके पर मौत हो गई. ईशा अंबानी की शादी में कर चुके हैं परफॉर्म

क्वीन हरीश ईशा अंबानी की शादी में भी परफॉर्म कर चुके हैं. ईशा अंबानी की शादी में क्वीन हरीश ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या के साथ नृत्य कर रहे थे.

CM अशोक गहलोत ने शोक जताया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कलाकारों की मौत पर शोक व्यक्त किया है. गहलोत ने ट्वीट करके लिखा कि जोधपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में ख्यातनाम कलाकार हरीश कुमार उर्फ़ क्वीन हरीश सहित चार लोगों की दर्दनाक मृत्यु बेहद दुखद है. राजस्थान की लोक कला संस्कृति को समर्पित हरीश ने विशेष शैली में नृत्य कला से जैसलमेर को एक अलग पहचान दी. उनका निधन लोक कला क्षेत्र में एक बड़ी क्षति है.