BREAKING NEWS
  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मार की हत्या, सर्च अभियान जारी- Read More »
  • पाकिस्तान ने भारत को दहलाने की रची बड़ी साजिश, लश्कर समेत 3 बड़े आतंकी संगठन को सौंपा ये काम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

भारी बारिश से गिरी दीवार, दो लोगों की मौत, परिजनों ने अस्पताल में जमकर की तोड़फोड़

Lal Singh Fauzdar  |   Updated On : July 23, 2019 10:10:06 AM
दीवार गिरने से दो लोगों की मौत

दीवार गिरने से दो लोगों की मौत (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजस्थान के परबतसर के सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में बड़ा हादसा हो गया है जहां दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक बारिश से बचने के लिए कुछ युवक दीवार की ओट में खड़े थे, तभी अचानक दीवार गिरने से पांच युवक मलबे में दब गए. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन दो लोगों की इस हादसे में मौत हुई है उनकी पहचान इकबाल और अरमान उर्फ शेखू के तौर पर हुई है, वही अमीन, रियाज़ और सिकन्दर गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में महिलाओं के प्रति स्कूली बच्चों को संवेदनशील बनाने की पहल

जानकारी के मुताबिक सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में युवक क्रिकेट खेलने के लिए गए थे और क्रिकेट खेलते समय अचानक बारिश आ गई जिससे बचने के लिए युवक स्टेडियम की दीवार की ओट में खड़े हो गए थे. हादसे के बाद दोनों मृतक के शव और तीनों घायलों को परबतसर के राजकीय अस्पताल लाया गया जहां युवकों के परिजन आवेश में आ गए और अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ भी कर दी. आक्रोशित लोगों का कहना है कि मृतक के परिवार और घायल हुए युवकों को उचित मुआवजा दिया जाए.

यह भी पढ़ें: ब्रिटिश पार्लियामेंट में भारतीयों के लिए बजी तालियां, दुनिया में धाक जमा चुके लोगों को किया गया सम्मानित

5-5 लाख रुपए मुआवजे की मांग

मौके पर तनाव को देखते हुए एएसपी नितेश आर्य ,वृत्ताधिकारी मकराना सुरेश कुमार, परबतसर ,पीलवा और मकराना सहित आसपास के 8 थानों के जाब्ते के साथ साथ, आरएसी की टुकड़ी भी परबतसर में तैनात कर दी गई. दोनों मृतकों के परिवारों के लिए 5 -5 लाख रुपये और मौके पर परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया को बुलाने की मांग की गई.परिजनों का कहना था कि उनकी मांगों को मानने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम किया जाए. इसके बाद आखिरकार विधायक रामनिवास के प्रयासों से दोनों मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा और तीनों घायलों को उचित मुआवजा की घोषणा सामने आई जिसके बाद परिजन शवों के पोस्टमार्टम के लिए मान गए.  वहीं एसपी नितेश आर्य ने भी मृतकों के परिवारों को  ₹3100 और पुलिस विभाग की ओर से ₹30000 का मुआवजा दिलवाने की बात कही है.

First Published: Jul 23, 2019 10:00:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो