राजस्थान: चुरू में ट्रक और फॉर्च्यूनर की भिड़ंत, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

News State Bureau  |   Updated On : January 20, 2020 12:02:51 PM
राजस्थान: चुरू में ट्रक और फॉर्च्यूनर की भिड़ंत, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

चुरू में ट्रक और फॉर्च्यूनर की भिड़ंत, 7 लोगों की दर्दनाक मौत (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

चुरू:  

राजस्थान के चुरू में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. ट्रक और फॉर्च्यूनर गाड़ी के बीच हुई जोरदार भिडंत में चार में सवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई. इनमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक गाड़ी में सवार लोग रोलसाहबसर से सुजानगढ़ की ओर जा रहे थे. पुलिस ने घायल को सीकर रेफर कर दिया है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

हादसा इतना बड़ा था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'सालसर फतेहपुर रोड पर सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं. इस घड़ी में मेरी संवेदानाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं. परिवार को यह दुख झेलने की ताकत मिले. घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना है.

बताया जा रहा है कि फॉर्च्यूनर गाड़ी की गति काफी तेज दी. इसी बीच फॉर्च्यूनर गाड़ी के चालक ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया. ट्रक और फॉर्च्यूनर गाड़ी में इस भीषण भिड़ंत में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. स्थानीय लोगों ने किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. हादसा इतना भीषण था कि इसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति बुरी तरह घायस हो गया.

First Published: Jan 20, 2020 12:02:51 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो