BREAKING NEWS
  • IND vs SA: टीम इंडिया के लिए 'निर्दयी' रहा है बेंगलुरू का चिन्नास्वामी स्टेडियम, देखें आंकड़े- Read More »

गैंगरेप के बाद नग्न अवस्था में सड़क पर भागी नाबालिग, पढ़ें दिल दहला देने वाला वाकया

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 14, 2019 05:02:42 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

नई दिल्‍ली:  

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है इस घटना में नाबालिग को बिना कपड़ों के ही सड़क पर जान बचाने के लिए भागते हुए देखा गया. सोमवार को दोस्तों के साथ मंदिर जा रही 15 साल की एक लड़की को तीन लोग मिलकर अपहरण कर लेते हैं उस लड़की को लेकर ये लोग एक सूनसान जगह पर जाते हैं और बारी-बारी से लड़की के साथ रेप करते हैं. अपने साथ हुई इस दरिंदगी से लड़की इतनी बदहवास हो जाती है कि मदद के लिए पीछे-पीछे आ रहे शख्स से ही डर कर अपनी जान बचाने की कोशिश करती है. और बगैर कपड़ों के ही आधा किलोमीटर तक भागती रहती है. दिल दहलाने वाला यह वाकया राजस्थान के भीलवाड़ा का है.

दोस्त ने मदद के लिए लगाई गुहार
स्थानीय पुलिस के मुताबिक सोमवार को 15 साल की लड़की अपने दो दोस्तों के साथ मंदिर जा रही थी. रास्ते में तीन लोगों ने मिलकर इस लड़की का अपहरण कर लिया और लड़की के साथ गैंगरेप किया. इस बीच लड़की का एक दोस्त मदद मांगने पास के दुकानदारों के पास चला गया. जब उसने एक दुकानदार को इस घटना के बारे में जानकारी दी. वह फौरन आपनी बाइक पर लड़की की मदद के लिए निकला. जिस वक्त दुकानदार वहां पहुंचा, तीनों लड़की से रेप करने के बाद उसे मार रहे थे. दुकानदार को देख कर तीनों वहां से भाग गए.

यह भी पढ़ें-UNHRC Session : भारत ने पाक को दिया करारा जवाब, कही ये बातें

इस दौरान अपने साथ हुई दरिंदगी से लड़की इतनी डर गई थी कि वो बिना कपड़ों के ही अपनी जान बचाने के लिए सड़क पर भागी. लड़की लगभग आधा किलोमीटर भागने के बाद ये समझ पाई कि ये लोग उसकी मदद के लिए उसके पास आ रहे हैं. इसके बाद जब लड़की रुकी तो दुकानदार ने उसे कपड़े दिए और लड़की को उसके घर पहुंचाया.

यह भी पढ़ें-अब और शक्तिशाली होगी इंडियन नेवी, LCA के विमानों का कम जगह में लैंडिंग का सफल परीक्षण

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार
भीलवाड़ा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत छान-बीन शुरू कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें से दो आरोपियों की उम्र की उम्र 20 साल के आसपास है, जबकि तीसरा आरोपी 40 साल के लगभग है. आपको बता दें कि यह मामला राजस्थान जयपुर से 250 किलोमीटर दूर भीलवाड़ा जिले का है. भीलवाड़ा जिले के पुलिस प्रमुख हरेंद्र महवार ने बताया कि लड़की अपने दो दोस्तों के साथ मंदिर जा रही थी कि तभी तीनों संदिग्ध सड़क किनारे शराब पीते हुए दिखाई दिए. तीनों ने लड़की का पीछा करना शुरू कर दिया. और एक जगह उसे पकड़ लिया. इसके बाद तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया.

First Published: Sep 13, 2019 10:36:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो