logo-image

राजस्थान: सीकरी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, लड़कियों की अपहरण की झूठी कहानी रची गई थी

पुलिस ने बताया कि 23 सितम्बर की रात्रि करीब 12 बजे सीकर डिपो से दिल्ली के लिए लिफ्ट मांगने वाली पांच लड़कियों में से 3 लड़कियां गोकुलपुरा तिराए पर उतर गई थी

Updated on: 25 Sep 2019, 07:53 PM

राजस्थान:

राजस्थान की सीकर पुलिस ने मंगलवार को अपहरण की गई दो लड़कियों के मामले में बड़ा खुलासा किया. उन्होंने अपहरण की कहानी को झूठा बताया. हालांकि उद्योग नगर थाना अधिकारी विरेद्र शर्मा का कहना है कि इन लड़कियों के बयान कोर्ट में पेश काराये जायेंगे. प्राथमिक तौर पर मामला संदिग्ध है. 23 सितम्बर की रात्रि करीब 12 बजे सीकर डिपो से दिल्ली के लिए लिफ्ट मांगने वाली पांच लड़कियों में से 3 लड़कियां गोकुलपुरा तिराए पर उतर गई थी. उन्हीं लड़कियों ने आकर उद्योग नगर थाने में अपहरण की झूठी कहानी बताई और सहेलियों को गायब होने की सूचना दी.

यह भी पढ़ें- अयोध्या केस: मुस्लिम पक्ष की वकील मीनाक्षी अरोड़ा ने ASI को नकारा, बोलीं ये धारणाओं के आधार पर काम करता है

इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरे जिले में नाकेबंदी की. दोनों के मोबाइल से सर्विलांस पर लिये गये. इसी के साथ जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक लड़की दिल्ली में मिली है. उस लड़की को भी लेकर आ गये हैं. दूसरी परिजनों के पास है. उसे भी बुलाया गया है. थाना अधिकारी के मुताबिक दोनों लड़कियों का अपहरन नहीं हुआ था और उन्होंने अपनी मर्जी से दिल्ली जाना बताया है.

यह भी पढ़ें- गुलाम नबी आजाद ने किया जम्मू-कश्मीर का दौरा, कश्मीरियों को लेकर कह दी बड़ी बात 

चारों लड़कियों से गहन पूछताछ की जा रही है, लेकिन पूरी कहानी जिस तरीके से रची गई उसे एक बार तो सीकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. अपहरण की झूठी कहानी लिखने वाली इन लड़कियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करगी. पुलिस इन चारों लड़कियों से गहन पूछताछ कर रही है. इन सभी लड़कियों के बयान भी विरोधाभास आए हैं. दो लड़कियों का कहना था कि 6 दिनों से ही सीकर में रुकी हुई थी. वहीं तीन लड़कियों का कहना था कि वे मंडावा से सीकर आई थी. उन युवकों की भी तलाश की जा रही है. जल्द ही बड़ा खुलासा किया जाएगा.